Marcus Stoinis: `बावर्ची` को साथ लेकर वर्ल्ड कप 2023 खेल रहा ये खिलाड़ी, नाम सुनकर चौंक जाएंगे फैंस

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 के बीच के बेहद ही दिलचस्प खबर सामने आई है. टूर्नामेंट के 32 मैच हो चुके हैं. भारत और साउथ अफ्रीका की टीमें 12-12 अंकों के साथ लगभग सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं. इस बीच एक खिलाड़ी से जुड़ी खबर सामने आई है कि यह खिलाड़ी टूर्नामेंट में अपने साथ बावर्ची को लेकर खेल रहा है.

शिवम उपाध्याय Thu, 02 Nov 2023-3:08 pm,
1/5

भारत-साउथ अफ्रीका लगभग सेमीफाइनल में

भारत और साउथ अफ्रीका ने अब तक इस टूर्नामेंट में बेहद ही गजब का प्रदर्शन किया है. दोनों ही टीमों के 12-12 अंक हैं. लेकिन रन रेट ज्यादा होने के आधार पर अफ्रीका टॉप पर है, जबकि भारत दूसरे पायदान पर है. इनके अलावा ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड 8-8 अंकों के साथ क्रमश: तीसरे और चौथे नंबर पर हैं. 

 

2/5

खानसामा लेकर टूर्नामेंट खेल रहा ये खिलाड़ी

घातक फॉर्म ऑस्ट्रेलियाई घातक ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस वर्ल्ड कप के दौरान अपने निजी खानसामा के साथ यात्रा कर रहे हैं. इसकी वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने शुरुआती तीन मैच हारने के बाद धमाकेदार वापसी की है और टॉप-4 में एंट्री की प्रबल देवदार भी है.

 

3/5

ये है वजह

मार्कस स्टोइनिस ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि वह 'लो कार्ब डाइट’ खाना खाते हैं. इसके लिए उन्हें पर्सनल शेफ रखने की जरूरत पड़ती है. उन्होंने एक पॉडकास्ट में कहा, 'भारत के कई खिलाड़ी ऐसा करते हैं. इसलिए मुझे वहीं से यह आईडिया मिला. मैं अपने खानपान को लेकर काफी सजग रहता हूं.' 

 

4/5

हार्दिक पांड्या भी करते हैं ऐसा

बता दें कि टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी ऐसा ही करते हैं. अपने डाइट का ध्यान रखने के लिए वह अपने साथ हमेशा पर्सनल शेफ रखते हैं. बता दें कि इस समय वह चोटिल होने के चलते टीम से बाहर चल रहे हैं.

 

5/5

टूर्नामेंट में स्टोइनिस का अब तक प्रदर्शन

स्टोइनिस ने मौजूदा वर्ल्ड कप में 2023 में अब तक सिर्फ 3 मैच खेले हैं. श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने 20 जबकि पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने 21 रन बनाए थे उनके नाम दो विकेट भी हैं. वहीं, साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच में वह कुछ दिक्कत में लगे थे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link