दिवाली से पहले लगेगा `डंक`, 4 राशि वालों को बड़ा घाटा कराएगा मंगल गोचर!

Mangal Gochar 2024 in Kark Rashi: ज्‍योतिष में ग्रहों के सेनापति मंगल का गोचर बहुत अहम माना गया है. मंगल ग्रह शौर्य, साहस, भूमि, रक्त, क्रोध, पराक्रम के कारक हैं. आज 20 अक्‍टूबर 2024 को मंगल गोचर कर रहे हैं और नीच राशि कर्क में प्रवेश करेंगे.

श्रद्धा जैन Sun, 20 Oct 2024-1:50 pm,
1/5

मचेगी तबाही

मंगल का नीच राशि कर्क में गोचर अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है. यह देश-दुनिया में राजनीतिक उथल-पुथल, हिंसा का कारण बनेगा. साथ ही 4 राशि वालों को खासा नुकसान दे सकता है. जानिए किन लोगों के लिए मंगल गोचर अमंगलकारी है.

2/5

मेष राशि

मंगल का गोचर मेष राशि वालों के लिए अशुभ है. आप जीवन के कई क्षेत्रों में नकारात्‍मक प्रभाव झेलेंगे. एक ओर करियर में मुश्किलें आएंगी तो दूसरी ओर घर में झगड़े होंगे. खर्च भी बढ़ेगा.

3/5

कर्क राशि

कर्क राशि में ही मंगल गोचर करके प्रवेश करेंगे और इस राशि के जातकों पर प्रतिकूल असर डालेंगे. उन्‍नति पर रोक लग सकती है. बेवजह की कई दिक्कतें परेशान करेंगी. घर में झगड़े-कलह हो सकते हैं.

4/5

सिंह राशि

सिंह राशि वालों को मंगल गोचर कई परेशानियां देगा. नौकरी करने वाले तनाव के शिकार रहेंगे. वर्कप्‍लेस पर विवाद हो सकता है, तो घर पर लाइफ पार्टनर से झगड़ा हो सकता है. व्‍यापार में घाटा और खर्च परेशान कर सकते हैं.

5/5

धनु राशि

मंगल का गोचर धनु राशि वालों को सेहत संबंधी समस्‍या दे सकता है. साथ ही कोई हाथ आया अवसर निकलने का मलाल रहेगा. ज्‍यादा मेहनत करनी पड़ेगी, तब ही कुछ फल मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link