24 घंटे में बदलने वाले हैं 6 राशि वालों के दिन, `बुध` टोकरे भरकर लुटाएंगे धन

Mercury Transit 2024: सितंबर महीने में कई महत्‍वपूर्ण ग्रह गोचर होने हैं और इसमें बुध गोचर विशेष है. सितंबर 2024 में बुध 2 बार राशि परिवर्तन करेंगे. 4 सितंबर को बुध गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश करेंगे. बुध का सूर्य की राशि सिंह में प्रवेश 6 राशि वालों के लिए अद्भुत शुभ फलदायी रहने वाला है. जानिए ये भाग्‍यशाली राशियां कौन सी हैं.

श्रद्धा जैन Tue, 03 Sep 2024-6:08 am,
1/6

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए बुध का यह गोचर भवन-भूमि से संबंधित कार्यों में विशेष लाभ दिलाएगा. इन जातकों को सरकारी तंत्र से फायदा होगा. इनकम में बढ़ोतरी होगी. करियर में उन्‍नति मिलेगी. माता-पिता से सुख मिलेगा. अधिक लाभ के लिए बुध के मंत्र - 'ॐ ब्रां ब्रीं ब्रौं स: बुधाय नम:' का जाप करें.

2/6

मिथुन राशि

मिथुन राशि के स्‍वामी बुध ग्रह हैं. बुध का यह गोचर मिथुन राशि वालों को लाभ देगा. इन जातकों को यश मिलेगा. तरक्‍की मिलेगी. आपको मेहनत का फल मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवारजनों से रिश्‍ते बेहतर होंगे.

3/6

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को बुध का राशि परिवर्तन व्‍यापार में मुनाफा देगा. इन लोगों का बिजनेस बहुत अच्‍छा चलेगा, जिससे आपको तगड़ा आर्थिक लाभ होगा. लेखन से जुड़े लोग अपनी कलम की ताकत से खूब नाम कमाएंगे. 

4/6

सिंह राशि

बुध गोचर करके सिंह राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं. मेहनत का फल पाने का समय है. इस समय आप श्रम भी करेंगे और उसके बदले लाभ भी पाएंगे. सिंह राशि की महिलाओं के लिए समय अच्‍छा है. करियर में उन्‍नति मिलेगी. अधिक लाभ के लिए हरे रंग की चीजों का दान करें. 

5/6

वृश्चिक राशि

बुध का गोचर वृश्चिक राशि वाले जातकों को करियर में लाभ देगा. वर्कप्‍लेस पर समय अच्‍छा बीतेगा. आप खुश और संतुष्‍ट महसूस करेंगे. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. अधिक लाभ के लिए मंदिर में मिट्टी का घड़ा दान करें.

6/6

मकर राशि

बुध का गोचर मकर राशि वालों का शारीरिक व मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य बेहतर करेगा. आप बौद्धिक तौर पर मजबूत होंगे, इससे आप सही निर्णय लेने में सक्षम होंगे. आपको व्‍यापार में इससे बड़ा लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link