PHOTOS: दीपिका पादुकोण ने बिकिनी में कराया प्रेग्नेंसी का सबसे बोल्ड फोटोशूट, रणवीर ने लुटाया बीवी पर प्यार तो एक्ट्रेस ने दिखाया बड़ा सा बेबी बंप

Deepika Padukone Pregnancy Photoshoot: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की इसी महीने डिलीवरी है. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस नए मेहमान को 28 सितंबर को इस दुनिया में ला सकती हैं. हालांकि इसे लेकर कोई भी कंफर्मेंशन नहीं है. इस तारीख के सुगबुगाहट के बीच अब मॉम टू बी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की फोटोज शेयर की है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं और उनके साथ रणवीर सिंह भी किलर पोज में नजर आए. देखिए इस प्रेग्नेंसी फोटोशूट की धमाकेदार फोटोज.

शिप्रा सक्सेना Mon, 02 Sep 2024-7:27 pm,
1/5

दीपिका बोल्ड प्रेग्नेंसी फोटोशूट

बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस की रणवीर सिंह के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है. एक्ट्रेस का ये नेचुरल प्रेग्नेंसी ग्लो उनकी इन तस्वीरों को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है. 

2/5

दीपिका-रणवीर केमिस्ट्री

दीपिका के साथ फोटोज में दिखे रणवीर सिंह के चेहरे पर जल्द पापा बनने की एक्साइटमेंट भी दिखी. उनकी खुशी से साफ पता चल रहा है कि वो पिता बनकर अपने बेबी को गोद में खिलाने के लिए कितने ज्यादा बेताब हैं. 

3/5

दीपिका ने दिखाया बेबी बंप

इस फोटोशूट में रणवीर की प्यार भरी नजर और सपोर्टिव प्रेसेंस इस कपल के मजबूत रिश्ते को बयां करती है.  तस्वीरों में दोनों की मुस्कुराहट उनके इस नए सफर की शुरुआत का एक्साइटमेंट बखूबी बयां कर रही है.

 

4/5

बिकिनी में दीपिका का प्रेग्नेंसी शूट

दीपिका और रणवीर की इन तस्वीरों ने फैंस और फॉलोवर्स के बीच में एक्साइटमेंट पैदा कर दी है, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बेबी का आना बॉलीवुड के सबसे मच अवेटेड पलों में से एक है. जहां एक तरफ यह कपल पैरेंटहुड की खुशी में डूबा हुआ है, चो वहीं फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं.

5/5

सितंबर में है डिलीवरी

इन तस्वीरों को दीपिका और रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर नजरबट्टू के साथ शेयर किया है. जिसमें दोनों खिलखिलाते हुए प्राइवेट मोमेंट एन्जॉय करते दिख रहे हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link