ऐसी हॉरर फिल्म, जिसे देख हालत हो जाएगी पतली, सांस लेना तक हो जाएगा भारी, OTT पर है इसकी भारी डिमांड

अगर इस वीकेंड कुछ देखने के लिए सर्च कर रहे हैं. लेकिन ढूंढते-ढूंढते ही आपके घंटों बीत जाते हैं. तो अब सर्च कीजिए बंद. सीधे ओटीटी खोलिए और एक बेहतरीन फिल्म देख डालिए. ऐसी फिल्म जिसे देखने के बाद आपका दिल बाग बाग हो उठेगा. ऐसी हॉरर फिल्म जिसमें कोई सुपरस्टार नहीं है लेकिन कहानी सुपरहिट है. चलिए बताते हैं इस हॉरर फिल्म के बारे में.

वर्षा Fri, 18 Oct 2024-2:00 pm,
1/6

ऐसी हॉरर फिल्म, जिसे देखने के बाद सांस तक लेना होगा दुश्वार

शनिवार और रविवार की छुट्टी है. ओटीटी पर कुछ देखने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपके लिए लाए हैं एक धमाकेदार हॉरर फिल्म. ऐसी फिल्म जिसे देखने के बाद सांस लेना तक दुश्वार हो जाएगा. तो चलिए आपको इस हॉरर फिल्म के बारे में बताते हैं जिसे आप ओटीटी पर बैठ सकते हैं.

2/6

बॉक्स ऑफिस पर थी हिट और अब ओटीटी पर नंबर 1

इस फिल्म का नाम है Aranmanai 4. अरनमनई  का मतलब होता है पैलेस. इस फिल्म के अब तक चार पार्ट आ चुके हैं और चारों हिट रहे हैं. खास बात ये है कि ये इसी साल की फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस किया था और अब आप इसे ओटीटी पर देख सकते हैं. 

3/6

अरनमनई 4 की कास्ट

'अरनमनई 4' की कास्ट की बात करें तो तमन्ना भाटिया के अलावा इसमें राशि खन्ना, योगी बाबू, रामचंद्र राजू, संतोष प्रताप से लेकर गणेश जैसे स्टार्स है. ये फिल्म वैसे तो मूल रूप से तमिल भाषा में बनी थी लेकिन हिंदी में भी ये मौजूद है.

4/6

अरनमनई 4 का कलेक्शन, 100 करोड़ के पार

'अरनमनई 4' 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस किया था. 147 मिनट की इस फिल्म का बजट 40 करोड़ बताया गया जबकि विकीपिडया के मुताबिक, इसने 100 करोड़ रुपये से अधिक (अनुमानित) का कारोबार कर सुपरहिट का तमगा हासिल किया. इतना ही नहीं, साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्मों में से एक भी बन चुकी है.

5/6

अरनमनई 4 की कहानी

'अरनमनई 4' की कहानी की बात करें तो इसमें आपको हॉरर के साथ साथ बढ़िया सस्पेंस भी देखने को मिलता है जो आपको फिल्म के अंत तक बांधे रखता है. फिल्म सेल्वी (तमन्ना भाटिया) के इर्द-गिर्द घूमती है. लेकिन एक दिन उनकी जिंदगी में भूचाल आ जाता है जब सेल्वी के पति को हार्टअटैक आ जाता है और वह कथितरूप से सुसाइड कर लेती है. लेकिन सेल्वी के भाई सरवनन को यकीन नहीं होता. उसे कुछ गड़बड़ लगती है. आगे चलकर वह इसकी जांच शुरू करता है. मामला कोर्ट कचहरी तक पहुंचता है. धीरे धीरे कहानी की परत ऐसे खुलती जाती है कि दर्शक कहानी के साथ साथ बहने लगते हैं. अंत में कुछ ऐसा पता चलता है जो आपको हैरान करके रख देते हैं.

6/6

ओटीटी पर कहां देखें अरनमनई 4

'अरनमनई 4' का कमाल ये है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो पर ये ट्रेंड कर रही है. फिल्मों में तो ये नंबर वन है. वरना बिग बॉस 18 नंबर वन पर है तो दूसरे नंबर पर बिग बॉस कन्नड़ है. वहीं तीसरे नंबर पर अरनमनई 4 है. मतलब कि फिल्मों में यही ट्रेंडिंग मूवी है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link