कभी इतराईं, तो कभी बलखाईं...हसीन अदाओं के साथ Mouni Roy ने यूं तस्वीरें खिंचवाई; मिनटों में हुईं वायरल

Mounir Roy Photos: टीवी के बाद बॉलीवुड में खूब पॉपुलैरिटी बटोर रहीं मौनी रॉय ऐसे तो अक्सर ही अपने स्टाइल और ग्लैमरस लुक के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार मौनी ने ऐसे लुक का दीदार कराया है, जिसे देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. आइए, यहां देखते हैं मौनी रॉय की लेटेस्ट फोटोज...

प्राची टंडन Sat, 29 Jun 2024-7:34 am,
1/5

नया लुक

मौनी रॉय पिछले दिनों पति के साथ लंबी वेकेशन लौटी हैं. मौनी ने वेकेशन से जमकर कई फोटोज और  वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. लेकिन लगता है कि अभी एक्ट्रेस की वेकेशन फोटोज का भंडार खाली नहीं हुआ है, ऐसे में मौनी ने अपने नए लुक की फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी हैं. नई फोटोज में मौनी रॉय ब्राउन कलर की स्टनिंग ड्रेस पहने पोज कैमरे के लिए पोज करती दिख रही हैं.  

 

2/5

ब्राउन ड्रेस में लगीं कमाल

मौनी रॉय लेटेस्ट फोटोज में चॉकलेटी ब्राउन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. मौनी ने ब्राउन ड्रेस के साथ मैचिंग फुटवियर कैरी किए हैं. एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो मौनी ने अपने स्टेटमेंट डार्क आइमेकअप के साथ ब्राउन लो टोन लिपशेड कैरी किया है. 

3/5

कैमरे के लिए किया पोज

मौनी रॉय ने लेटेस्ट लुक में अपने बालों को वेवी लुक में ओपन छोड़ा है. मौनी ने कभी इतराते, तो कभी बलखाते कैमरे के लिए पोज किया  है. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

4/5

मौनी ऱॉय टीवी शोज

मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने कई टीवी शोज में काम किया है. क्योंकि सास भी कभी बहू थी, नागिन, जुनून, महादेव जैसे शोज में अपनी अदाकारी का हुनर दिखाने के बाद मौनी अब बॉलीवुड में अपना जलवा दिखा रही हैं. 

5/5

मौनी की फिल्में और शोज

मौनी फिल्मों के साथ-साथ कई वेब शोज में भी नजर आ चुकी हैं. मौनी की लेटेस्ट वेब सीरीज शोटाइम के सारे एपिसोड 12 जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर भी स्ट्रीम होने वाले हैं. शोटाइम के अलावा एक्ट्रेस फिल्म ब्लैकआउट, LSD 2, सुल्तान ऑफ दिल्ली में नजर आ चुकी हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link