Mrunal Thakur: आंखों में चमक, चेहरे पर नूर...व्हाइट ड्रेस में परी-सी लगीं मृणाल; एक-एक फोटो है कमाल

Mrunal Thakur Photos: एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अपनी अदाकारी और अदाओं के लिए अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का ऐसा जादू दिखाया है, जिसे देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. जी हां...मृणाल ठाकुर बीती रात मुंबई में पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक को पैप्स ने अपने कैमरा में कैद किया.

प्राची टंडन Sun, 05 May 2024-11:29 am,
1/5

मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर ने एक बार फिर अपने स्टाइल और फैशन सेंस से सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली है. कैजुअल ड्रेस में भी मृणाल ठाकुर इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उनका लुक देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. बीती रात मृणाल व्हाइट कलर की मिनी ड्रेस पहन मुंबई के एक रेस्टोरेंट पहुंची थीं. 

2/5

कैजुअल लुक

मृणाल ठाकुर ने व्हाइट कलर की लो-नेकलाइन वाली ड्रेस में अपने स्टाइल का जलवा खूब दिखाया. मृणाल ने मिनी ड्रेस के साथ सॉफ्ट मेकअप और ग्लोसी लिपशेड कैरी किया था. मृणाल ठाकुर ने अपने कैजुअल लुक को ओपन और कर्ली स्टाइल के साथ पूरा किया था. 

3/5

कमाल लुक

मृणाल ठाकुर ने अपने स्टाइलिश और कैजुअल लुक के साथ कानों में छोटे-छोटे गोल्डन ईयरिंग्स पहने थे. इसके अलावा एक्ट्रेस ने किसी भी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. मृणाल ठाकुर का यह लुक नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है.

4/5

फोटोज वायरल

मृणाल ठाकुर ने पैप्स के कैमरा के लिए कभी स्टाइल तो कभी स्माइल के साथ पोज किया. मृणाल के लेटेस्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

5/5

मृणाल की फिल्में

मृणाल ठाकुर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना खूब दम दिखा रही हैं. मृणाल ने द फैमिली स्टार, हाय नाना, सीता रमन, लस्ट स्टोरीज 2, जर्सी, लव सोनिया, सुपर 30 जैसी अनेकों फिल्मों में काम किया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link