मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा के बच्चों पर यूं लुटाया प्यार, नाती कृष्णा और नातिन आद्या शक्ति की प्यारी-प्यारी PHOTOS

Mukesh Ambani Adores Isha Ambani Kids: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मामेरु सेरेमनी से कई खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मुकेश अंबानी की अपनी बेटी ईशा अंबानी के बच्चों आद्या शक्ति और कृष्णा के साथ भी काफी प्यारी-प्यारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. मुकेश अंबानी की नाती और नातिन के साथ तस्वीरें फैन्स का दिल जीत रही हैं.

मृदुला भारद्वाज Thu, 04 Jul 2024-9:04 am,
1/7

नाती-नातिन के साथ मुकेश अंबानी

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की अपने नाती-नातिन के साथ बेहद प्यारी बॉन्डिंग हैं. बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के जुड़वां बच्चे कृष्णा और आद्या शक्ति के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मामेरु सेरेमनी में मुकेश अंबानी की कई बेहद प्यारी-प्यारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन पर फैन्स भी अपना प्यार लुटा रहे हैं.

2/7

मुकेश अंबानी की नातिन के साथ तस्वीर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मामेरु सेरेमनी बुधवार, 4 जुलाई को एंटीलिया में हुई. इस मौके पर मुकेश अंबानी नाती कृष्णा और नातिन आद्या शक्ति पर अपना प्यार बरसाते हुए नजर आए, जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

 

3/7

नातिन आद्या शक्ति पर लुटाया प्यार

मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी पीरामल की बेटी आद्या शक्ति को गोद में लिए पैपराजी को पोज देते हुए दिखे. इस दौरान मुकेश अंबानी अपनी नातिन आद्या शक्ति पर खूब प्यार भी बरसा रहे थे. कुछ तस्वीरों में मुकेश अंबानी और आद्या शक्ति के साथ ईशा अंबानी भी नजर आईं.

4/7

ईशा अंबानी भी आईं बेटी और पापा के साथ नजर

ईशा अंबानी भी अपने बेटे कृष्णा और बेटी आद्या शक्ति को गोद में लेकर पैपराजी को खूब पोज देते हुए दिखीं. इस दौरान कृष्णा ने अपनी मां के साथ ट्विनिंग कर ऑरेंज कलर का आउटफिट पहना था. वहीं, आद्या शक्ति अपने पापा आनंद पीरामल के साथ लाइट पिंक कलर की ट्विनिंग किए हुए नजर आईं.

 

5/7

नाती-नातिन के साथ तस्वीरें वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मामेरु सेरेमनी से मुकेश अंबानी की अपने नाती-नातिन और पोते-पोती के साथ खूब तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वह अपने बच्चों के बच्चों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. फैन्स को भी ये तस्वीरें पसंद आ रही हैं और मुकेश अंबानी के इस प्यार की खूब तारीफें कर रहे हैं. 

6/7

अनंत-राधिका के मामेरु की रस्म में छाए ईशा अंबानी के ट्विंस

बता दें कि मामेरु एक गुजराती विवाह रस्म है, जिसमें दुल्हन के मामा उन्हें मिठाई और उपहार देने आते हैं. आमतौर पर दुल्हन को पैनेतर साड़ी, आभूषण, हाथीदांत या सफेद चूड़ा उसके मामा द्वारा दिया जाता है. इसके अलावा उपहार के रूप में मिठाइयां और सूखे मेवे भी ट्राउसो ट्रे में खूबसूरती से पैक किए जाते हैं.

7/7

12 तारीख को है अनंत-राधिका शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधेंगे. मेहमानों को 'सेव द डेट' निमंत्रण मिलना शुरू हो गया है. 12 तारीख को शादी के बाद 12 तारीफ को शुभ आशीर्वाद की रस्म होगी. इसके बाद 14 जुलाई को मंगल उत्सव या रिसेप्शन होगा. शादी के सभी फंक्शन बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किए जाएंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link