Mukesh Ambani ने करा दी Jio यूजर्स की चांदी, एक बार रिचार्ज करके 3 महीने की फुर्सत, जानें बेनिफिट्स

Reliance Jio Recharge Plan: रिलायंस जियो एक नेटवर्क सर्विस प्रोवाइडर कंपनी है, जिसके मालिक देश के सबसे अमीर आदमी और बिजनेसमैन Mukesh Ambani हैं. रिलायंस जियो ने देश में इंटरनेट इस्तेमाल करने के क्षेत्र में क्रांति ला दी है. खासकर इसके लॉन्च के बाद से देश में कई लोग इंटरनेट इस्तेमाल करने लगे. इस समय जियो की कमान मुकेश अंबानी के बड़े बेटे Akash Ambani संभाल रहे हैं. आज हम आपको जियो के एक ऐसे रिचार्ज प्लना के बारे में बताते हैं, जिसके फायदे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. आइए आपको बताते हैं कि इस प्लान में आपको क्या-क्या मिलेगा.

रमन कुमार Sun, 06 Oct 2024-7:37 am,
1/5

3 महीने के लिए फुर्सत

अगर आप जियो के पोर्टफोलियो को ध्यान से देखें तो आपको एक ऐसा प्लान मिलेगा, जिसे रिचार्ज करके आप 3 महीने के लिए फुर्सत हो जाएंगे. इसमें आपको बेरोकटोक कॉलिंग और हाई स्पीड डेटा की सुविधा मिलेगी. 

 

2/5

90 दिनों की वैलिडिटी

जियो का यह प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी यानी कि आप किसी भी नेटवर्क पर जितना मर्जी उतना कॉलिंग कर सकते हैं. 

 

3/5

डेटा

इस प्लान में जियो यूजर्स को डेली 2 GB डेटा मिलेगा. इसके अलावा यूजर्स को 20 GB डेटा एक्सट्रा मिलता है. इस तरह यूजर्स को कुल डेटा 200 GB मिल जाता है. 

 

4/5

सुविधा

जियो के इस प्लान में आपको रोजाना 100 SMS भेजने की सुविधा भी मिलती है. साथ ही यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. 

 

5/5

कीमत

अगर आपके पास 5G स्मार्टफोन है और आपके एरिया में 5G नेटवर्क उपलब्ध है तो आप 5G इंटरनेट का लाभ ले सकते हैं. कीमत की बात करें तो जियो का यह प्लान 899 रुपये में आता है. इसे जियो का बेस्ट 5G प्लान भी कहा जाता है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link