हुक्का बार मामले के बाद पहली बार नजर आए मुनव्वर फारुकी, सलमान खान के भतीजे के साथ दिए पोज

Munawar Faruqui With Salman Khan Nephew Arhaan: `बिग बॉस 17` के विजेता मुनव्वर फारुकी `पटना शुक्ला` की स्क्रीनिंग पर सलमान खान के भतीजे अरहान खान के साथ नजर आए. हुक्का बार मामले में हिरासत में लिए जाने और फिर रिहा किए जाने के बाद मुनव्वर फारुकी पहली बार सार्वजनिक रूप से नजर आए.

मृदुला भारद्वाज Fri, 29 Mar 2024-11:25 am,
1/6

हुक्का बार मामले के बाद दिखे मुनव्वर फारुकी

मुंबई पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने और बाद में रिहा किए जाने के बाद मुनव्वर फारुकी गुरुवार, 28 मार्च को पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आए. 'बिग बॉस 17' के विजेता बुधवार को मुंबई में एक हुक्का पार्लर पर छापेमारी के दौरान हिरासत में लिए गए 14 लोगों में शामिल थे. हालांकि, स्टैंड-अप कॉमेडियन को बाद में मुंबई पुलिस ने रिहा कर दिया था.

2/6

पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग में पहुंचे

अपनी रिहाई के एक दिन बाद मुनव्वर फारुकी अरबाज खान की कोर्ट रूम ड्रामा 'पटना शुक्ला' की स्क्रीनिंग में पहुंचे, जहां उन्होंने रेड कार्पेट पर सलमान खान के भतीजे अरहान खान के साथ कई पोज दिए. इस दौरान मुनव्वर फारुकी स्टाइल में नजर आए. उन्होंने ब्लैक कलर की शर्ट और मैचिंग पैंट पहनी हुई थी.

3/6

एल्विश यादव के ट्वीट पर दिया जवाब

'पटना शुक्ला' की स्क्रीनिंग के रेड कार्पेट पर पैपराजी ने मुनव्वर फारुकी से एल्विश यादव के ट्वीच के बारे में पूछा. जिसका जवाब स्टैंड अप कॉमेडियन ने थंम्ब्स अप देकर दिया. दरअसल, मुनव्वर फारुकी की गिरफ्तारी के बाद एल्विश ने ट्वीट किया था, 'बिग बॉस जीतने के बाद सबका बुरा टाइम शुरू हो जाता है क्या.'

 

4/6

मुनव्वर फारुकी की गिरफ्तारी

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी' के विनर एल्विश यादव भी सांप के जहर मामले में गिरफ्तार हुए थे. एक सप्ताह जेल में काटने के बाद उन्हें जमानत पर रिहा किया गया है. और इसके बाद मुनव्वर फारुकी की गिरफ्तारी ने इंडस्ट्री में काफी हलचल मचा दी थी.

5/6

हिरासत में लिए गए थे मुनव्वर फारुकी

मुनव्वर फारुकी सहित हिरासत में लिए गए सभी लोगों पर कथित तौर पर आईपीसी की धारा 283 (सार्वजनिक रास्ते या नेविगेशन लाइन में खतरा या बाधा), धारा 336 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाला काम) के साथ सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था.

 

6/6

मुनव्वर फारुकी को कर दिया गया रिहा

यह छापेमारी मुंबई के बोरा बाजार में हुई. छापेमारी के दौरान पुलिस को स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और अन्य लोग हुक्का पीते हुए पाए गए. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, ''हमने मुनव्वर फारुकी और अन्य को हिरासत में लिया, लेकिन बाद में उन्हें जाने दिया गया, क्योंकि उनके खिलाफ लगाई गई धाराएं जमानती थीं.''

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link