दिल और दिमाग को सुन्न कर देगी ये साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज, कहानी है ऐसी...निकली सबकी बाप

Must Watch Psychological Crime Thriller Web Series: अगर आपका दिमाग चलाने वाली और रातों की नींद उड़ाने वाली वेब सीरीज की तलाश कर रहे हैं तो ये सीरीज आपके लिए बेस्ट हो सकती है. इसमें सस्पेंस और क्राइम का ऐसा तड़का लगाया गया है जिसे देखने के बाद आपका दिमाग सन्न रह जाएगा. इस वेब सीरीज में अपराध की दुनिया में सनसनीखेज कहानियां दिखाई गई है जो आपको सीट से चिपकाए रखने के लिए काफी है.

शिप्रा सक्सेना Wed, 09 Oct 2024-10:56 pm,
1/5

कौन सी है सीरीज?

इस वेब सीरीज को देखने से पहले आप कमरे की कुंडी लगा लीजिए और कुर्सी से चिपकर देखिए तभी आपको इस वेब सीरीज का मजा आएगा. लेकिन इतना जरूर है कि कई बार आपको सस्पेंस का ऐसा डोज मिलेगा कि आपको लगेगा कि कलेजा मुंह को आ गया. ये वेब सीरीज कुणाल खेमू की 'अभय' है. जिसके अब तक तीन सीजन आ चुके हैं.

 

2/5

कुंडी लगाकर जरूर देखें

इस वेब सीरीज में कहानी अभय प्रताप सिंह के इर्द गिर्द घूमती है. अभय का रोल कुणाल खेमू ने निभाया है जो एसपी है और अपनी टीम के साथ मिलकर अलग-अलग मामलों को सुलझाने का काम करता है. इसमें अभय का एक बेटा है जिसका नाम साहिल है. जिसके लिए वो ओवर प्रोटेक्टिव है. जिसके पीछे की वजह उसका अतीत से कनेक्शन है. गोविंद जो मुखबिर था वो अभय से बदला लेने के लिए वापस आया है क्योंकि उसकी वजह से उसके परिवार की मौत हो गई थी. 

3/5

बेहतरीन ट्विस्ट और टर्न्स

इस सीरीज के एक, दो नहीं बल्कि तीन पार्ट आए हैं और तीनों ने ही दर्शकों को खूब इंप्रेस किया. तीनों सीजन की कहानी इतनी दमदार है कि उसके ट्विस्ट और टर्न्स देखकर आपका सिर ही चकरा जाएगा.

4/5

दिल दहला देगी

इसमे कुणाल खेमू ने एसपी का ऐसा रोल निभाया है जो किसी भी मामले को सुलझाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. इस साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में कुछ सीन्स तो ऐसे हैं जो आपका दिल ही दहला देंगे.

 

5/5

कहां देखें

इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज का निर्देशन केन घोष ने किया है. इसमें कुणाल खेमू के अलावा एल्नाज नोरौजी, आशा नेगी और राम कपूर हैं. इस सीरीज का पहला पार्ट साल 2019 में, दूसरा 2020 में और तीसरा 2022 में आया था, इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर देख सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link