Navjot Singh Sidhu बने ससुर, घर लाए प्यारी सी बहू, एनिमल फिल्म के इस गाने पर जमकर नाचे

Navjot Singh Sidhu Son Marriage: कांग्रेसी नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. पटियाला में ये शादी 7 दिसंबर को हुई.

पूजा चौधरी Fri, 08 Dec 2023-4:05 pm,
1/5

नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे की शादी

पूर्व क्रिकेटर और जाने माने पॉलीटिशन नवजोत सिंह सिद्धू अब ससुर बन गए हैं क्योंकि उनके बेटे करण की हो गई है शादी और घर आ गई है प्यारी सी बहू. करण ने इनायत रंधावा संग पटियाला में धूमधाम से शादी की जिसकी तस्वीरें खुद नवजोत सिंह ने शेयर कर बेटे-बहू को शुभकामनाएं दी हैं.

2/5

7 दिसंबर को हुई पटियाला में शादी

इस मौके पर नवजोत सिंह के बेटे करण गोल्डन शेरवानी में दिखे तो वहीं उनकी दुल्हन इनायत पिक कलर के लहंगे में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं. तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.

3/5

बहू इनायत का किया स्वागत

वहीं एक तस्वीर में सिद्धू अपनी बहू और बेटे के अलावा परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं. बेटे की शादी बेहद ही खास दिन होता है लिहाजा इस मौके पर नवजोत सिंह सिद्धू गुलाबी साफा सिर पर बांधे हुए दिखे और पूरी बाराती वाली फीलिंग उन्हें देखकर आ गई.

4/5

शेयर की तस्वीरें

7 दिसंबर को पटियाला में हुई इस शादी के बाद शाम को वेडिंग रिसेप्शन भी हुआ. जिसमें करीबी, परिवार, दोस्तों, रिश्तेदारों को न्योता दिया गया था. लिहाजा सभी की मौजूदगी में ये शाम और हसीन बन गईं. खबर है कि इस रिसेप्शन में नवजोत सिंह भी जमकर नाचे वो भी एनिमल में बॉबी देओल के एंट्री सॉन्ग पर.

5/5

सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर पूरे सिद्धू परिवार की एक तस्वीर वायरल हुई थी जो ऋषिकेश की थी और नदी में पूरा परिवार जब गोता लगा रहा था तब की ये तस्वीर थी. इसमे नवजोत सिंह की होने वाली बहू इनायत भी नजर आई थीं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link