Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो छोड़ते ही खो गई पहचान, आज गुमनामी में गुम हैं तारक मेहता के ये कलाकार

Actors Who Quit TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को 15 साल हो चुके हैं और इन 15 सालों में कई कलाकार शो को अलविदा भी कह चुके है लेकिन इनमें से कुछ ऐसे हैं शो छोड़ने के बाद से गुमनामी में गुम हो चुके हैं. इनका चेहरा टीवी पर दिखना तो दूर इनका नाम तक अब सुनाई नहीं देता.

पूजा चौधरी Tue, 22 Aug 2023-4:29 am,
1/5

मोनिका भदौरिया भी रहीं लाइमलाइट से दूर

Monika Bhadoriya: मोनिका भदौरिया यानि कि बाघा की बावरी. जो कई सालों पहले शो को छोड़ चुकी हैं. लेकिन शो छोड़ने के बाद वो कभी चर्चा में नहीं रहीं ना ही उन्हें किसी दूसरे शो में देखा गया. हालांकि जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल के शो छोड़ने के बाद उन्होंने काफी चर्चा बंटोरी.

2/5

भव्या गांधी हैं लाइमलाइट से दूर

Bhavya Gandhi: भव्या गांधी ही वो चाइल्ड एक्टर थे जिन्होंने टप्पू का किरदार निभाया और इसे खूब पॉपुलर कर दिया. घर-घर में भव्या गांधी का नम तब खूब गूंजा. लेकिन कुछ सालों के बाद वो इस शो को छोड़कर चले गए. तब से लेकर अब तक भव्या गाहे-बगाहे ही कभी खबरों में नजर आए. आज वो कहां क्या कर रहे हैं कोई नहीं जानता. 

3/5

शो छोड़ने के बाद से गायब हैं नेहा

Neha Mehta: शो में अंजलि मेहता का रोल निभाने वालीं नेहा मेहता ने भी लॉकडाउन के बाद से शो में वापसी नहीं की है. लेकिन इस शो के बाद वो टीवी पर किसी और दूसरे शो में नहीं दिखी. आज वो लाइमलाइट से लगभग दूर हो चुकी हैं.

4/5

झील मेहता भी हुईं एक्टिंग से दूर

Jheel Mehta: शो में सोनू का किरदार सबसे पहले झील मेहता ने ही निभाया था लेकिन कुछ सालों के बाद ही वो शो से दूर हो गईं. आज वो काफी बड़ी हो चुकी हैं लेकिन ग्लैमर वर्ल्ड और लाइमलाइट से लगभग दूर ही हैं. उनका नाम खबरों में कभी सुनाई नहीं देता.

5/5

गुरुचरण सिंह भी शो छोड़ते ही हो गए लापता

Gurucharan Singh: गुरुचरण सिंह सोढ़ी ने भी काफी समय पहले शो को छोड़ा था लेकिन फिर वो किसी और शो का हिस्सा नहीं बने. खबरों में भी उनका नाम नहीं आता और आज वो कहां, क्या कर रहे हैं कोई नहीं जानता. सोशल मीडिया पर भी उनके नाम का शोर कम ही सुनाई देता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link