ब्लू बैकलेस टॉप में निया शर्मा ने बरपाया कहर, इंटरनेट पर मचा कोहराम, फैशन गेम में मारी बाजी

Nia Sharma Backless Top: निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. निया शर्मा ने ब्लू कलर का बैकलेस टॉप पहना हुआ है, जो काफी ज्यादा ग्लैमरस हैं. निया की इन तस्वीरों पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

मृदुला भारद्वाज Mon, 08 Jul 2024-12:23 pm,
1/5

निया शर्मा का बोल्ड लुक

'एक हजारों में मेरी बहना है' फेम टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने फैशन सेंस और स्टाइल के लिए सुर्खियां बटोरती रही हैं. एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटिड एक्ट्रेस में से एक निया शर्मा इन दिनों 'लाफ्टर शेफ्स' और 'सुहागन चुड़ैल' से फैन्स का मनोरंजन कर रही हैं. इस बीच निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर ब्लू बैकलेस टॉप पहन कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है.

 

2/5

बैकलेस टॉप पहनकर मचा दिया कोहराम

निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं, जिनमें वह एक काफी बोल्ड ब्लू टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. निया का यह डीप काउल नेकलाइन वाला ब्लू टॉप हॉल्टर नेक है, जो एकदम बैकलेस है. 

 

3/5

ग्लैमरस अंदाज से जीता दिल

निया शर्मा ने इस ब्लू बैकलेस टॉप के साथ ब्लैक कलर की स्किन टाइट पैंट्स पहनी हैं. निया ने अपने बालों के एक चोटी वाली पोनीटेल में बांधा हुआ है. डार्क आई बोल्ड मेकअप के साथ निया का लुक काफी ग्लैमरस है. निया ने ये तस्वीरें टैरिस या बालकनी से शेयर की हैं, जिसके सामने खूबसूरत समुद्र का व्यू है.

4/5

दोस्तों के साथ पार्टी करती आईं नजर

निया शर्मा की तस्वीरें अपने दोस्तो के साथ पार्टी की दौरान है. उन्होंने कुछ तस्वीरें हाथ में ड्रिंक लेकर क्लिक करवाई हैं तो कुछ तस्वीरों और वीडियो में उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं. निया अपने दोस्तों के साथ पार्टी में काफी एन्ज्वॉय कर रही हैं.

 

5/5

2010 में शुरू किया था निया शर्मा ने एक्टिंग करियर

बता दें कि निया शर्मा ने अपना करियर 2010 में टीवी शो 'काली- एक अग्निपरीक्षा' के साथ शुरू किया था. हालांकि, निया को पॉपुलैरिटी टीवी सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' के बाद मिली. वर्तमान में निया शर्मा कुकिंग और कॉमेडी शो 'लाफ्टर शेफ्स' में नजर आ रही हैं. इसके अलावा वह सुपरनैचुरल ड्राम 'सुहागन चुड़ैल' में भी चुड़ैल की भूमिका रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link