काले रंग का शरारा सूट पहने एयरपोर्ट पर मां के साथ स्पॉट हुईं निक्की तंबोली, सादगी ने जीत लिया दिल

Nikki Tamboli spotted at Airport: `बिग बॉस 14` फेम निक्की तंबोली अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक से फैन्स का दिल जीतती रहती हैं, लेकिन इस बार उन्हें बहुत ही सिंपल लुक में स्पॉट किया, जिसकी वजह से फैन्स को उन्हें पहचानने में दिक्कत हुई. निक्की तंबोली को सूट पहने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

मृदुला भारद्वाज Mon, 15 Jan 2024-4:02 pm,
1/6

निक्की तंबोली का सादगी भरा अंदाज

'बिग बॉस 14' फेम निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक से अक्सर तहलका मचाए रखती हैं. बिकिनी और ग्लैमरस ड्रेसेज में निक्की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं, लेकिन इस बार निक्की तंबोली का सादगी भरा अंदाज वायरल हो रहा है.

2/6

एयरपोर्ट पर सूट पहने स्पॉट हुई निक्की तंबोली

निक्की तंबोली को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. हालांकि, इस बार वह बहुत ही सिंपल अंदाज में थी तो ऐसे में फैन्स को उन्हें पहचानने में थोड़ी दिक्कत हुई. लेकिन सिंपल लुक में निक्की तंबोली बहुत ही ज्यादा प्यारी लग रही थीं.

3/6

मां के साथ नजर आईं निक्की तंबोली

निक्की तंबोली सूट पहने हुए एयरपोर्ट पर अपनी मां के साथ नजर आईं. ऐसा लग रहा था कि निक्की और उनकी मां वेकेशंस पर कहीं बाहर जा रही हैं. इस दौरान दोनों मां-बेटी सूट सलवार पहने स्पॉट हुईं. निक्की की मां ने नीला तो एक्ट्रेस ने काले रंग का सूट पहना हुआ था.

4/6

काले रंग के शरारा सूट में लगीं बला की खूबसूरत

निक्की तंबोली एयरपोर्ट पर काले रंग का शरारा सूट पहनकर पहुंची थीं, जिस पर सफेद रंग का काम और लेस लगी हुई थी. इस काले सूट के साथ निक्की तंबोली ने अपने बालों को खुला छोड़कर अपने लुक को पूरा किया हुआ था. लाइट और सटल मेकअप में निक्की तंबोली का फेस काफी ग्लो कर रहा था.

5/6

एयरपोर्ट पर राहुल वैद्य से भी मिलीं

एयरपोर्ट पर निक्की तंबोली अपने बिग बॉस के साथी कंटेस्टेंट राहुल वैद्य से मिली. दोनों ने एक साथ मिलकर फैन्स को मकर संक्राति की बधाई भी दी. एयरपोर्ट पर निक्की तंबोली के इस सादगी भरे लुक की फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं.

6/6

टीवी और फिल्म दोनों में बिजी रहती हैं निक्की तंबोली

वर्क फ्रंट की बात करें तो निक्की तंबोली टेलीविजन शो और संगीत वीडियो में व्यस्त रहती हैं. वह हिंदी फिल्म और दक्षिण भारतीय दोनों ही तरह की फिल्मों में दिखाई देती हैं. इसके साथ ही वह अपनी फिटनेस के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link