नीता अंबानी ने बड़ी बहू श्लोका को मुंह दिखाई में दिया था 451 करोड़ का तोहफा, फटी रह गई थी दुनिया की आंखें

नीता अंबानी के घर में अभी शादी ब्याह का माहौल चल रहा है. अंबानी परिवार ने शादी के मौके पर करोड़ों के तोहफे गिफ्ट किए. लेकिन क्या आप जानते हैं कुछ समय पहले नीता अंबानी ने बड़ी बहू को तोहफे में क्या दिया था.

वर्षा Fri, 26 Jul 2024-9:31 pm,
1/5

श्लोका और आकाश की शादी

एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी इस वक्त छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को लेकर चर्चा में हैं. 12 जुलाई को अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी हुई. इस बीच नीता अंबानी के परिवार की बेशकीमती चीजें देखने को मिली. कभी लाखों की साड़ तो करोड़ों की गाड़ी तो कभी ज्वैलरी. लेकिन क्या आप जानते हैं जब श्लोका और आकाश की शादी हुई थी तब नीता अंबानी ने क्या दिया था. जी हां नीता अंबानी ने बहू को मुंह दिखाई में ये तोहफा दिया था, जिसकी कीमत 451 करोड़ रुपये थी. चलिए बताते हैं.

 

2/5

नीता अंबानी ने 451 करोड़ का नेकलेस बहू को दिया था

साल 2019 में नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से हुई. तब नीता ने बड़ी बहू को बेशकीमती तोहफा दिया था. इसकी इतनी तगड़ी कीमत थी कि लोग आजतक भूल नहीं पाए हैं. दरअसल नीता अंबानी ने 451 करोड़ का नेकलेस बहू को दिया था. जिसे कई मौकों पर श्लोका ने कैरी भी किया.

3/5

91 हीरे जड़े थे

दरअसल L'Incomparable Diamond से बना ये हार काफी मायनों में खास है. इसमें 91 हीरे जड़े थे. एक एक हीरा 408.48 कैरेट का था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हार की कीमत 451 करोड़ रुपये थी.

4/5

आकाश और श्लोका लवस्टोरी

आकाश और श्लोका स्कूल समय से साथ हैं दोनों ने ही धीरूभाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई की. फिर श्लोका ने मानवशास्त्र  और लॉ में मास्टर डिग्री हासिल की. दोनों ने पढ़ाई पूरी करने के बाद बिजनेस में करियर शुरू किया.

5/5

गोवा में सगाई फिर जियो वर्ल्ड सेंटर में शादी

आकाश और श्लोका ने मार्च 2018 में प्राइवेट इंगेजमेंट पार्टी की. ये फंक्शन गोवा में हुआ. फिर 9 मार्च 2019 को दोनों ने जियो वर्ल्ड सेंटर में शादी की. इस शादी में दुनियाभर से गेस्ट आए थे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link