लाल साड़ी में पूरे बॉलीवुड पर भारी पड़ीं नीता अंबानी-टीना अंबानी, सोने से लदी जेठानी तो देवरानी ने ऐसे दी टक्कर

Nita Ambani Tina Ambani Ganpati Look: अंबानी खानदान ने बप्पा का धूमधाम से 8 सितंबर को स्वागत किया. इस ग्रैंड वेलकम में बॉलीवुड, खेल और उद्योग जगत की कई बड़ी हस्तियां शरीक हुई थीं और बप्पा के दर्शन करने उनका आशीर्वाद लिया. इस मौके पर अंबानी खानदान की दोनों बहुएं नीता अंबानी और टीना अंबानी का लाल रंग का लुक हर तरफ छा गया. इन दोनों जेठानी-देवरानी ने ट्विनिंग करके रेड कलर की साड़ी पहनी जिसमें दोनों एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती नजर आईं. देखिए नीता अंबानी और टीना अंबानी का वो लुक जिसकी तारीफें हर तरफ हो रही हैं.

शिप्रा सक्सेना Mon, 09 Sep 2024-5:50 pm,
1/5

बांधनी साड़ी में नीता अंबानी

इस खास मौके पर नीता अंबानी सुर्ख लाल बांधनी साड़ी पहनी. इस साड़ी का बॉर्डर चौड़े गोल्डन कलर का है. उनके ऊपर से साड़ी इतनी खूबसूरत लग रही थी कि वो बॉलीवुड हसीनाओं पर भी भारी पड़ी.

2/5

सोने से लदी नीता अंबानी

अपने लुक को पूरा करने के लिए नीता अंबानी ने गले में चौड़ा सोने का हार, हाथ में चौड़े कड़े और कान में सोने के स्टड पहने हुए थे. इसके साथ ही बालों को जूड़ा बनाया और फेस पर सटल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया.

3/5

जेठानी को टीना अंबानी ने ऐसे दी टक्कर

जहां एक ओर नीता लाल साड़ी में सभी को ध्यान खींच रही थीं तो वहीं उनकी देवरानी टीना अंबानी भी उनसे लुक में रत्तीभर कम नहीं लगीं. अपनी जेठानी नीता अंबानी से मैचिंग टीना अंबानी ने लाल कलर की सिल्क की गोल्डन चौड़े बॉर्डर की साड़ी पहनी. खास बात है कि गणेश पूजा के दौरान ये दोनों बहुएं सीधे पल्ले की साड़ी पहने दिखीं.

 

4/5

लाल साड़ी और मोतियों का हार

टीना अंबानी ने अपने लुक को चौड़े लड़ी दार मोतियों के हार से पूरा किया और कान में छोटे मैचिंग इयररिंग्स पहने. इसके साथ ही ओपन हेयर करके फेस पर सटल मेकअप किया.

 

5/5

छाईं दोनों बहुएं

जेठानी और देवरानी की इस जोड़े के लुक की तारीफ हर कोई कर रहा है. इन दोनों ने एक साथ गणेश पूजा की. वहीं दोनों का लाल साड़ी लुक लोगों को खूब पसंद आया. अंबानी परिवार ने धूमधाम से गणपति बप्पा का विसर्जन 8 सितंबर की शाम को किया. इस दौरान राधिका और अनंत भी नीता अंबानी के साथ ट्रक में बप्पा को ले जाते हुए नजर आए थे.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link