भागलपुरी सिल्क साड़ी में चांद-सी चमक रहीं नीता अंबानी, बेशकीमती नेकलेस में दिखा महारानी जैसा लुक

Nita Ambani Wear Bhagalpuri Silk: नीता अंबानी ने हाल में ही ग्रीन और क्रीम कलर की साड़ी पहनी. इसके साथ ऐसा नेकलेस कैरी किया कि हर किसी की नजरें ठहर गईं. तो चलिए आपको नीता अंबानी की लेटेस्ट फोटो और रॉयल लुक दिखाते हैं.

Fri, 12 Apr 2024-6:28 pm,
1/6

नीता अंबानी का बेहद खूबसूरत और रॉयल लुक

नीता अंबानी. जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं. हाल में ही Nita Mukesh Ambani Cultural Centre का एक साल पूरा हुआ. इस खास मौके पर नीता अंबानी का बेहद खूबसूरत और रॉयल लुक देखने को मिला. उन्होंने जो साड़ी और नेकलेस कैरी किया, वो खबरों में छा गया है. चलिए उनके लुक और फोटोज को दिखाते हैं.

2/6

नीता अंबानी की साड़ी का कनेक्शन बिहार से

नीता अंबानी की साड़ी का कनेक्शन बिहार से है. दरअसल ये भागलपुरी सिल्क है. इसे तुषार स्लिक साड़ी कहते हैं. इसके ऊपर सुजानी एम्ब्रॉयडरी हुई है. क्रीम कलर के साथ मैचिंग ग्रीन कलर का ब्लाउज है.

3/6

नीता अंबानी का बेशकीमती नेकलेस

नीता अंबानी की साड़ी के साथ साथ उनका नेकलेस भी काफी स्टाइलिश और रॉयल लुक दे रहा है. इस तीन लेयर के नेकलेस को गुट्टापुसालू नेकपीस कहते हैं. जो कि मोती और जेम स्टोन से सजी हुई है.

4/6

मलबरी सिल्क में नीता अंबानी

नीता अंबानी की ये फोटो भी कुछ समय पुरानी है. जब उन्होंने गुलाबी मलबरी सिल्क में बेहद खूबसूरत अंदाज दिखाया था. इस सिल्क की साड़ी के साथ उन्होंने डीसेंट ज्वैलरी कैरी की है. हाथों में कंगन, अंगूठी और गले में नेकलेस काफी प्यारा लग रहा है.

5/6

नीता अंबानी की ये साड़ी 40 दिन में बनकर तैयार हुई थी

चमकदार जरी और शानदार मलबरी रेशम से बुनी हुई लग्जरी साड़ी में नीता अंबानी का ये लुक भी काफी अट्रैक्टिव हैं. इस साड़ी को बनाने में विजय मौर्य, शगुन मौर्य और उनकी टीम को 40 दिन लगे थे.

6/6

नीता अंबानी की ब्लैक साड़ी

चमकदार सोने की जरी और इंडियन रेशम से बनी ये ब्लैक साड़ी मिस वर्ल्ड के समय नीता अंबानी ने कैरी की थी. इस साड़ी को बनाने में 45 दिन लगे थे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link