Noor Bukhari: एक्टिंग के बाद अब सियासी गलियारों में दिखेगा इस हसीना का दम, पाकिस्तान में भरा इलेक्शन का पर्चा

Noor Bukhari Pakistan Election: पाकिस्तान में आम चुनाव (Pakistan Polls) को लेकर काफी हो हल्ला है. तमाम पार्टियों के नेता 8 फरवरी को होने वाले चुनाव के लिए पर्चा भर चुके हैं और लोगों से वोट मांगने के लिए रैलियां भी शुरू कर दी हैं. इस बीच, सियासी गलियारों से एक खबर आई है, जिसने सभी को चौंका दिया है. दरअसल, पूर्व एक्ट्रेस नूर बुखारी (Noor Bukhari) ने सियासी पिच पर उतरने का फैसला कर लिया है. नूर बुखारी ने चुनाव लड़ने के लिए कैंडिडेट के तौर पर नॉमिनेशन भी कर दिया है. आइए जानते हैं कि नूर बुखारी कौन हैं और उनके चुनाव लड़ने की इतनी चर्चा क्यों है?

विनय त्रिवेदी Fri, 29 Dec 2023-2:16 pm,
1/5

बता दें कि पूर्व एक्ट्रेस नूर बुखारी ने पाकिस्तान में आम चुनाव लड़ने के लिए कदम बढ़ा दिया है और पर्चा दाखिल कर दिया है. अब 8 फरवरी को नूर बुखारी की किस्मत का फैसला जनता वोट डालते समय करेगी. बता दें कि नूर बुखारी इस्तेहकाम-ए-पाकिस्तान पार्टी की कैंडिडेट हैं.

2/5

नूर बुखारी के चुनाव लड़ने की एक बड़ी वजह ये भी है कि शादी के बाद से वो एक पॉलिटिकल फैमिली का हिस्सा हैं. जिस इस्तेहकाम-ए-पाकिस्तान पार्टी की वह उम्मीदवार हैं, उसके चीफ नूर बुखारी के पति ही हैं. इस्तेहकाम-ए-पाकिस्तान पार्टी ने नूर बुखारी को महिलाओं के लिए रिजर्व सीट से चुनावी मैदान में उतारा है.

3/5

जान लें कि नूर बुखारी पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री लॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं. नूर बुखारी 'मुझे चांद चाहिए' जैसी फेमस फिल्मों में काम कर चुकी हैं. नूर ने बड़े परदे के अलावा कई पाकिस्तानी ड्रामा और टीवी कमर्शियल्स में काम किया है.

4/5

गौरतलब है कि फिल्म इंडस्ट्री को टाटा कहे हुए नूर बुखारी को 6 साल हो चुके हैं. उसके बाद नूर ने अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया, जिसमें वो धार्मिक बातें करती हैं. वो लोगों को दीन की राह पर चलने की हिदायत देती हैं. आप खुद भी तस्वीरों में देख सकते हैं कि बिना हिजाब के नूर कभी नजर नहीं आती हैं. नूर कई बार हिजाब की वकालत कर चुकी हैं.

5/5

नूर बुखारी को उम्मीद है कि फिल्म इंडस्ट्री से बनी पहचान, उनका रिलीजियस टच और इस्तेहकाम-ए-पाकिस्तान पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ना, सियासी जमीन मजबूत करने में उनकी मदद करेगा. इसके जरिए वह चुनाव में जीत सकती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link