Celebs Spotted: जिम फिट में नोरा का दिखा नूर, सूट पहन विजय वर्मा के साथ डिनर डेट पर निकलीं तमन्ना; Photos वायरल

Nora Fatehi-Kriti Sanon-Tamannaah Bhatia: बॉलीवुड एक्टर्स का फैशन सेंस हमेशा ऑन टॉप रहता है, फिर चाहे वह किसी इवेंट में नजर आएं या फिर डिनर डेट पर ही क्यों ना जाएं. बीती शाम भी कृति सेनन से लेकर माहिरा शर्मा तक, कई सेलेब्स ने अपने फैशन सेंस और स्टाइल से इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरी हैं. आइए, यहां देखते हैं कौन-कौन से सेलेब्स हाल ही में अपने कमाल के फैशन सेंस को फ्लॉन्ट करते नजर आए हैं.

प्राची टंडन Wed, 08 May 2024-7:08 am,
1/5

नोरा फतेही

एक लंबे समय के बाद नोरा फतेही को पैप्स ने मुंबई में स्पॉट किया. बॉलीवुड डीवा इस दौरान ब्लैक कलर के जिम फिट में अपना फैशन सेंस और स्टाइल फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं. नोरा फतेही ने ऑल ब्लैक जिम फिट के साथ ब्लैक ही शूज और ब्लैक ही हैंड बैग भी कैरी किया हुआ था. 

2/5

नोरा-ईशान खट्टर

नोरा फतेही के साथ एक्टर ईशान खट्टर भी नजर आए. ईशान खट्टर और नोरा फतेही ने पैप्स के लिए खूब पोज किए. ईशान खट्टर व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में खूब स्टाइलिश दिखाई दिए. 

3/5

कृति सेनन

तो वहीं कृति सेनन ने लाल परी बनकर अपने फैंस के दिलों पर छुरियां चला दी हैं. जी हां...बीती शाम कृति सेनन रेड कलर का क्रॉप टॉप वाला को-अर्ड सेट पहन स्टाइलिश लुक में नजर आईं. कृति सेनन की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

4/5

माहिरा शर्मा

बिग बॉस फेम और एक्ट्रेस माहिरा शर्मा भी बीती रात एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई थीं. इस दौराम माहिरा ने स्लीवलेस स्काई ब्लू कलर की ड्रेस कैरी की हुई थी. मिनी ड्रेस के साथ माहिरा ने स्टाइलिश शूज से अपना आउटफिट पूरा किया था.  

5/5

तमन्ना भाटिया

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा भी देर रात डिनर डेट के बाद स्पॉट हुए थे. तमन्ना  भाटिया ने पीच कलर का सूट कैरी किया हुआ था. एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में भी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. तमन्ना के साथ विजय वर्मा व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू कलर के ट्राउजर्स में खूब डैशिंग लगे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link