अक्‍टूबर के शुरू से अंत तक मां लक्ष्‍मी इन 6 राशियों पर करेंगी विशेष कृपा, रोज छापेंगे नोट

October 2024 Horoscope Lucky Zodiac Signs: अक्टूबर के अंत में दिवाली मनाई जाएगी लेकिन 6 राशि वाले लोग पूरे महीने जश्‍न मनाएंगे. अक्‍टूबर 2024 के ग्रह-गोचर इन राशि वालों को जमकर लाभ देंगे. उन्‍हें खूब सारा पैसा, करियर में उन्‍नति, व्‍यापार में मुनाफा और लाइफ पार्टनर मिलने जैसे कई लाभ होंगे. जानिए अक्‍टूबर महीने की लकी राशियां

श्रद्धा जैन Thu, 26 Sep 2024-7:46 am,
1/6

​वृषभ राशि

वृषभ राशि के जो जातक लंबे समय से नई नौकरी और प्रमोशन पाने का सपना देख रहे थे, वो इस महीने पूरा हो जाएगा. साथ ही उन्‍हें बड़ा आर्थिक लाभ भी होगा. अधूरे काम पूरे होंगे. कारोबारी जातक जमकर नोट छापेंगे. जीवन में खुशहाली रहेगी. 

2/6

​मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोगों के लिए अक्टूबर का महीना कई खुशियां देगा. करियर में वे ऊंची छलांग लगाएंगे. तरक्‍की की राह आसान होगी. साथ ही यश भी मिलेगा. लव लाइफ में प्रेम बढ़ेगा. वैवाहिक जातकों के लिए भी समय बहुत अच्‍छा है. 

3/6

​कर्क राशि

अक्टूबर महीने की लकी राशियों में कर्क राशि भी शामिल है. इस राशि के लोगों को एक से बढ़कर एक डील मिलेंगी. वे खूब लाभ कमाएंगे. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. सब आपको सपोर्ट करेंगी. 

4/6

सिंह राशि

इस महीने सिंह राशि के जातक कोई उपलब्धि अपने नाम करेंगे. आप प्रसन्‍न रहेंगे और आत्‍मविश्‍वास भी बढ़ा हुआ रहेगा. करियर में नए मौके मिलेंगे. लाइफ पार्टनर से रिश्‍ते बेहतर होंगे. समस्‍याओं का लंबा दौर खत्‍म होगा. 

5/6

​कन्या राशि

अक्टूबर का महीना कन्या राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ  साबित हो सकता है. अप्रत्‍याशित स्‍त्रोतों से आय होगी. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लक्ष्‍य पाने के लिए जी तोड़ मेहनत करें. 

6/6

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का यह महीना जीवन में सुनहरे दिनों की शुरुआत करेगा. आप ऑफिस और घर दोनों में अहम भूमिका निभाएंगे. करियर में बड़ी तरक्‍की मिल सकती है. इनकम बढ़ने से आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा. आप बहुत खुश रहेंगे. शादी तय हो सकती है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link