ऐसी धांसू सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म, जिसे देखने के बाद हिल जाएगा दिमाग का एक-एक पुर्जा, बस फ्लाइट मोड पर कर लेना फोन

Operation Java Movie: दशहरा की छुट्टी है. टीवी पर सिर्फ जियो का सब्सक्रिप्शन है. तो ऐसे में क्या देखें क्या नहीं, यही ढूंढने में ही दिन बीत जाता है तो हम लाए हैं आपके लिए ऐसी सस्पेंस फिल्म जिसे देखने के बाद आपका दिन बन जाएगा. चलिये बताते हैं ओटीटी पर मौजूद इस फिल्म के बारे में.

वर्षा Fri, 11 Oct 2024-6:55 pm,
1/5

जियो सिनेमा पर कौन सी फिल्म देखें

अगर कुछ तड़कता भड़कता देखना है तो आप इस दशहरा की छुट्टी पर एक फिल्म देख सकते हैं. ये एक साउथ की क्राइम थ्रिलर और सस्पेंस से भरी फिल्म है. जिसकी कहानी आपको खूब पसंद आएगी. पूरी टीम ने शानदार काम किया और इस वजह से एक बार तो इस फिल्म को देखना बनता है.

2/5

फिल्म में कूट-कूटकर थ्रिलर और सस्पेंस भरा

इस फिल्म का नाम है 'ऑपरेशन जावा'. साल 2021 में ये फिल्म रिलीज हुई थी जिसे थारुण मूर्ति ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में कूट-कूटकर थ्रिलर और सस्पेंस भरा है.

3/5

ऑपरेशन जावा की कास्ट

'ऑपरेशन जावा' की कास्ट की बात करें  तो इसमें बालू वर्गीस, लुकमान अवरान, बीनू पप्पू, इरशाद, शाइन टॉम चाको, ममिथा बैजू, विनायक, विनोद बोस जैसे तमाम स्टार्स हैं. फिल्म की कहानी थारुण मूर्ति ने ही लिखी हैं जो कि फिल्म के डायरेक्टर भी हैं.

4/5

ऑपरेशन जावा की कहानी

'ऑपरेशन जावा' की कहानी कोच्चि के साइबल सेल पुलिस स्टेशन की है. जहां दो इंजीनियर की मदद से डेढ़ साल के अंदर कई केस सुलझाए गए हैं. ये केस चोरी से लेकर हत्या से जुड़े हैं. फिल्म के दो मुख्य किरदार हैं एंटनी जॉर्ज (बालू वर्गीस) और दूसरा विनय (लुकमान अवरान).

5/5

जियो पर थ्रिलर फिल्म, जरूर देखें

'ऑपरेशन जावा' एक मलयालम भाषा की फिल्म है जो कि कुल 146 मिनट की है. इसे आप हिंदी में भी देख सकते हैं. ये ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा में पर मौजूद हैं. वैसे ये फिल्म सिनेमाघरों में 12 फरवरी 2021 को रिलीज हुई थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link