ओटीटी पर नई सीरीज-मूवीज: OTT पर आ रही 10 थ्रिलर-एक्शन से लदालद फिल्में, 1-1 में है दम, दिवाली के लॉन्ग वीकेंड पर देख डालिए

OTT New Relese This Week: अगर आप इस हफ्ते ओटीटी पर कुछ देखने का सोच रहे हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा क्या देखें...तो हम आपके लिए लाए हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्में और वेब सीरीज की लिस्ट. मतलब कि दिवाली के लॉन्ग वीकेंड पर आप इन फिल्मों का लुत्फ उठा सकते हैं. चलिए बताते हैं ओटीटी पर इस हफ्ते क्या देखें.

वर्षा Fri, 25 Oct 2024-1:52 pm,
1/11

दिवाली पर देखिए नई ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्में

इस हफ्ते दिवाली का लॉन्ग वीकेंड हैं. खूब सारी घर में मिठाइयां होंगी और ऑफिस की नो चिक-चिक. ऐसे में आप ओटीटी पर धमाकेदार फिल्मों और वेब सीरीज को एन्जॉय कर सकते हैं. इस हफ्ते दिवाली के मौके पर ओटीटी पर भी बड़ी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं. नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और हॉटस्टार पर आप इसे एन्जॉय कर सकते हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर साउथ की फिल्में भी शुमार है. चलिए बताते हैं 1-1 के बारे में डिटेल.

2/11

दो पत्ती- नेटफ्लिक्स

कृति सेनन इस फिल्म में दो रोल निभा रही हैं. एक एक्टर के रूप में तो दूसरा प्रोड्यूसर के रूप में. इसमें उनके साथ काजोल भी हैं तो शाहीर शेख भीं. ये एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जिसे शशांक चतुर्वेदी ने डायरेक्ट किया है. ये 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.

3/11

ज्विगाटो- प्राइम वीडियो

भुवनेश्वर के पूर्व फैक्ट्री फ्लोर मैनेजर मानस सिंह की जिदंगी से प्रेरित कहानी में आपने लीड रोल में कपिल शर्मा को देखा था. जो फूड डिलीवरी राइडर के रूप में नजर आए थे. इस इमोशनल कहानी को खूब प्यार मिला था और अब 25 अक्टूबर से आप इसे प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे.

4/11

हेलबाउंड सीजन 2- नेटफ्लिक्स

साउथ कोरिया की शानदार थ्रिलर फिल्मों की बात हो तो इसमें हेलबाउंड का नाम भी होगा. पहले सफल पार्ट के बाद मेकर्स दूसरा पार्ट लाए हैं जिसे नेटफ्लिक्स पर 25 अक्टूबर 2024 पर आ रही है.

5/11

द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 5 -डिज़नी+हॉटस्टार

एनिमेशन सीरीज में एक बार फिर भगवान हनुमान का शानदार रूप दिखाया जाएगा. द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 5 23 अक्टूबर को डिज़नी+हॉटस्टार पर आ चुका है. जिसे आप दिवाली पर देख सकते हैं.

6/11

ब्यूटी इन ब्लैक - नेटफ्लिक्स

ये एक अमेरिकी ड्रामा टेलीविजन सीरीज है जिसे टायलर पेरी ने बनाया है. वेब सीरीज में दो महिलाओं की कहानी को दिखाया गया है जो आगे चलकर एक दूसरे से जुड़ती है. सीरीज नेटफ्लिक्स पर 24 अक्टूबर को आ चुकी है.

7/11

कदैसी उलगा पोर - प्राइम वीडियो

25 अक्टूबर 2024 को कदैसी उलागा पोर  ओटीटी पर आ रही है जो कि एक तमिल भाषा की साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म है. जिसकी कहानी आपको अलग और इंप्रेस करने वाली लगेगी. इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे.

8/11

लब्बर पांडु- डिज़्नी+हॉटस्टार

31 अक्टूबर, 2024 को आप तमिल भाषा की ये स्पोर्ट्स फिल्म एन्जॉय कर सकेंगे. ये फिल्म सिनेमाघरों में 20 सितबंर 2024 को रिलीज हुई थी.

9/11

फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा - जियो सिनेमा

ए मैड मैक्स फ्रेंचाइजी की ये पांचवी किश्त है. जिसमें भर भर के एक्शन देखने को मिलेगा. , क्रिस हेम्सवर्थ , टॉम बर्क, लैची हुल्मे, जॉन हॉवर्ड, नाथन जोन्स, एंगस सैम्पसन जैसे हॉलीवुड सितारों से सजी फिल्म को जियो सिनेमा पर 23 अक्टूबर 2024 को स्ट्रीम हुई.

10/11

थंगलान - नेटफ्लिक्स

चियान विक्रम की 'थंगलान' एक एक्शन पीरियड फिल्म थी जिसे अब मेकर्स ओटीटी पर 31 अक्टूबर 2024 को ला रहे हैं. अब आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

11/11

Meiyazhagan- नेटफ्लिक्स

मियाझागन 2024 तमिल भाषा की ड्रामा फिल्म है. अरविंद स्वामी, राजकिरण, श्री दिव्या, देवदर्शनी, जयप्रकाश, श्रीरंजनी, इलावरसु जैसे कलाकारों से सजी फिल्म नेटफ्लिक्स पर आई है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link