Photos: खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं पाकिस्तानी प्लेयर्स की पत्नियां, गजब की हैं अदाएं

पाकिस्तान के क्रिकेटर्स अपने धुआंधार खेल से जितना चर्चा में रहते हैं, उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरें बटोरते हैं. पाकिस्तान के कई क्रिकेटर्स की पत्नी काफी खूबसूरत हैं. पाकिस्तान के खिलाड़ियों की पत्नियां किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. आइए आपको दिखाते हैं पाकिस्तान के खिलाड़ियों की कुछ खूबसूरत पत्नियां.

तरुण वर्मा Wed, 18 Oct 2023-8:32 pm,
1/5

अहमद शहजाद और सना मुराद

पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद (Ahmed Shehzad) ने 19 सितंबर, 2015 को अपनी बचपन की दोस्त सना मुराद (Sana Ahmad) से शादी की. दोनों बेहद फेमस कपल हैं. सना की खूबसूरती भी गजब की हैं. दोनों का एक बेटा अली अहमद हैं.

2/5

हसन अली और शामिया आरजू

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने पिछले साल यानि साल 2019 में ही भारत की शामिया आरजू (Shamia Arzoo) से शादी की है. शामिया का परिवार हरियाणा के नूह जिले के गांव चंदेनी में रहता है. मगर शामिया काफी सालों से दुबई में फ्लाइट इंजीनियर की जॉब कर रहीं थीं. शामिया और हसन अली ने शादी भी दुबई में ही की थी. दोनों में पहले काफी गहरी दोस्ती हुई उसके बाद दोस्ती रिश्ते में बदल गई.

3/5

वहाब रियाज और जैनब

पाकिस्तानी क्रिकेटर वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने 2013 में जैनब (Zainab) से शादी की थी. वहाब पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज रहे हैं. उनकी गेंदों को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं था.

4/5

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा

पाकिस्तान के खतरनाक बल्लेबाज शोएब मलिक  (Shoaib Malik) ने साल 2010 में भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से शादी की थी.  उस वक्त दोनों की शादी को लेकर मीडिया में काफी विवाद भी हुआ था, लेकिन दोनों ने किसी की परवाह नहीं की और निकाह कर लिया. दोनों सालों बाद भी अपना सुखी वैवाहिक जीवन बिता रहे हैं. दोनों का एक बेटा भी है.

5/5

मिस्बाह उल हक और उजमा खान

मिस्बाह उल हक (Misbah ul Haq) ने 2004 में उजमा खान (Uzma Khan) से शादी की थी. मिस्बाह इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके हैं. उनके बेटे का नाम फैजान है. मिस्बाह की गिनती पाकिस्तान के बेहतरीन खिलाड़ियों में होती है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link