कभी 40 रुपये के लिए बढ़ई का काम करता था ये एक्टर, झोपड़ी में भी रहा, आयुष्मान खुराना का बन चुका है `गे बॉयफ्रेंड`

Who is This Actor: आज हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जो साधारण से रोल में भी ऐसी जान डाल देता है कि देखने वाले उसके मुरीद हो जाते हैं. 34 साल का ये हीरो एक्टर होने के साथ-साथ सिविल इंजीनियर भी है और आईआईटी खड़कपुर से पढ़ाई की है. लेकिन क्या आपको पता है इनकी जिंदगी में एक ऐसा वक्त आया था जब 40 रुपये के लिए दिहाड़ी मजबूर तक बन गया था. जानिए इस एक्टर की कहानी.

शिप्रा सक्सेना Wed, 09 Oct 2024-6:10 pm,
1/5

कौन है ये?

ये एक्टर कोई और नहीं जितेंद्र कुमार है. जितेंद्र ने टीवीएफ पिक्चर्स की कोटा फैक्ट्री के जीतू भैया नाम से जाना जाता है. इसके बाद पंचायत के सचिव जी बनकर ऐसे छाए कि घर-घर मशहूर हो गए. वेब सीरीज के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया. इन फिल्मों में 'जादूगर', 'चमन बहार', 'लंतरानी' और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में भी नजर आए. खास बात है कि  'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में इन्होंने आयुष्मान खुराना के अपोजिट गे बॉयफ्रेंड का रोल प्ले किया था.

2/5

राजस्थान के रहने वाले

जितेंद्र राजस्थान के खैरथल के रहने वाले हैं. बचपन से ही रामलीला में एक्टिंग किया करते थे और कई सितारों की मिमिक्री भी करते थे. इतना ही नहीं पढ़ाई में भी काफी तेज थे. 

3/5

झोपड़ी में रहे

एक्टर ने हाल ही में साइरस ब्रोचा को दिए इंटरव्यू में कई बातें बताईं. जितेंद्र ने बताया कि एक वक्त ऐसा था कि वो झोपड़ी तक में रहे. एक्टर ने कहा कि उनका पूरा परिवार वहीं रहता था. हमारे पास एक पक्का मकान भी था. 

4/5

तीनों हैं सिविल इंजीनियर

चाचा, पापा और मैं सिविल इंजीनियर हैं. जो पक्का मकान था हमारा उसमें दो और कमरे बने थे. इसलिए मेरा परिवार छह-सात महीने के लिए झोपड़ी में रहने चला गया था. 

 

5/5

40 रुपये मिलती थी दिहाड़ी

'अक्सर गर्मियों की छुट्टियों में पेंटर या बढ़ई के साथ काम करता था. हर दिन करीबन 40 रुपये की दिहाड़ी मिलती थी. जब ये बात मेरे पिता को पता चली तो उन्होंने मुझे बहुत डांटा. उस वक्त 11 से 12 साल का था. मैं मजदूरों की मदद करता था. इसलिए मैंने घरों को खरोंच से बनते देखा है और उसका हिस्सा भी रहा हूं.' आपको बता दें, इनकी नेटवर्थ करीबन 7 करोड़ है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link