Pankaj Udhas Funeral: कलेजा चीर के रख देंगी ये तस्वीरें, बेसुध हाल में दिखीं पंकज उधास की वाइफ फरीदा

Pankaj Uudhas Funeral: पंकज उधास (Pankaj Udhas) और उनकी वाइफ फरीदा (Farida) का 42 साल का साथ खत्म हो गया. पंकज और फरीदा ने 11 फरवरी, 1982 को शादी की थी. लिहाजा, इसी 11 तारीख को इन दोनों ने एक साथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. लेकिन फरीदा को क्या पता था कि पंकज के साथ बिताए गए उनके ये खुशी के पल कुछ दिन बाद सिर्फ यादें बन जाएंगी और ये साथ यूं खत्म हो जाएगा. पति की मौत का दुख फरीदा के कलेजा को छलनी कर रहा है. देखिए फ्यूनरल में फरीदा कैसे बेसुध हाल में दिखीं.

शिप्रा सक्सेना Tue, 27 Feb 2024-4:06 pm,
1/5

दिल छलनी कर देंगी ये फोटोज

पति को अंतिम विदाई देने फरीदा पहुंचीं तो उनका ये हाल देखकर किसी का भी दिल भर आएगा. रो-रोकर सूजी हुई आंखें और आंखों में पति को खोने का दर्द साफ झलक रहा है.

 

2/5

बेसुध हाल में फरीदा

फरीदा पंकज उधास के फ्यूनरल पर बेसुध हाल में दिखीं. मां को इस हाल में देखकर बेटी रीबा का भी कलेजा भर आया और वो किसी तरह से अपनी मां को संभालती हुई नजर आईं.

3/5

टूट गईं फरीदा

रीबा के अलावा आसपास मौजूद लोग भी किसी तरह से फरीदा को संभालते हुए दिखे. 

 

4/5

छूटा 42 साल का साथ

फरीदा की ये फोटोज अपने आप में बहुत कुछ कहती हैं. 42 साल का साथ और फिर किसी कलेजे के टुकड़े का अचानक यूं दुनिया से अलविदा कह जाना, क्या होता है वो ये फोटो बयां कर रही है.

5/5

की थी लव मैरिज

फरीदा और पंकज ने धर्म की दीवारें तोड़कर लव मैरिज की थी. पंकज का परिवार तो शादी के लिए तैयार था लेकिन फरीदा का नहीं. फिर गजल सम्राट फरीदा के पेंरेट्स से मिले और इस शादी के लिए उन्हें राजी करवा लिया. लेकिन अब फरीदा के पास सिर्फ और सिर्फ पंकज उधास के साथ बिताए गए पलों की यादें रह गई हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link