`इश्क विश्क रिबाउंड` के प्रमोशन पर शॉर्ट ड्रेस में निकलीं ऋतिक की बहन पश्मीना, तो स्टालइल में दिखे रोहित-जिबरान और नैला

Ishq Vishk Rebound Promotion Photos: शाहिद कपूरी की पहली डेब्यू फिल्म `इश्क विश्क` इन दिनों अपने सीक्वल `इश्क विश्क रिबाउंड` को लेकर खबरों में छाई हुई हैं, जिसमें ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन, रोहित सराफ, जिबरान खान और नैला ग्रेवाल जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं, जो इन दिनों अपनी फिल्म की प्रमोशन में लगे हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो फिल्म के प्रमोशन के दौरान की है, जिनमें सभी का धांसू स्टाइल देखने को मिल रहा है. चलिए नजर डालते हैं सभी के लुक पर.

वंदना सैनी Tue, 04 Jun 2024-7:17 pm,
1/6

इश्क विश्क रिबाउंड का प्रमोशन

साल 2003 में 'इश्क विश्क' से शाहिद कपूरी ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा था, जिसके बाद अब इसी फिल्म के सीक्वल 'इश्क विश्क रिबाउंड' से ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन, रोहित सराफ, जिबरान खान और नैला ग्रेवाल भी डेब्यू करने जा रहे हैं. इन सितारों में से किसी के लिए पहली फिल्म है तो कोई इससे लीड रोल में अपने करियर की शुरुआत करते जा रहा है. ऐसे में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं और अपने स्टाइल से फैंस को खूब इंप्रेस कर रहे हैं. 

2/6

पश्मीना रोशन

इस दौरान पश्मीना रोशन व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने खुले बालों को स्टाइल कर रखा है और हल्के मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. पश्मीना ने अपने पूरे लुक को व्हाइट हाई हील्स से कंप्लीट कर रखा है. उनके इस अंदाज के फैंस कायल हुए जा रहे हैं. साथ ही उनको बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हुए जा रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

3/6

नैला ग्रेवाल

नैला ग्रेवाल भी इस फिल्म से बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत करने जा रही है. नैला फिल्म के हालिया प्रमोशन के दौरान पर्पल कलर की ऑफ शोल्डर टॉप के साथ जींस में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस कर्ली शॉर्ट हेयर में कमाल की लग रही हैं. एक्ट्रेस के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल नजर आ ही हैं. इसके अलावा नैला हल्के मेकअप में दिख रही हैं. उनके इस स्टाइल और लुक को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

4/6

रोहित सराफ

पश्मीना और नैला की तरह ही रोहित सराफ भी इस फिल्म से बड़े पर्दे पर अपना सफर तय करने वाले हैं. एक्टर भी पूरी टीम के साथ फिल्म के प्रमोशन लग हुए हैं और स्टाइल से फैंस को खूब इंप्रेस करते हैं. हालिया प्रमोशन में रोहित सराफ ने अपने स्टाइल से फैंस का खूब दिल जीता. इस दौरान एक्टर ग्रे कलर की ओवर साइज शर्ट के साथ ब्लैक जींस में नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर ने वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. 

5/6

जिबरान खान

जिबरान खान, शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में इन्होंने किंग खाना और काजोल के बेटे का किरदार निभाया था और अब वो 'इश्क विश्क रिबाउंड' से लीड रोल में कदम रखने जा रहे हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी खुश हैं और उनकी फिल्म के आने का वेट कर रहे हैं. फिल्म के हालिया प्रमोशन के दौरान जिबरान व्हाइट और येलो कलर की शर्ट के साथ जींस और व्हाइट शूज में नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए.

6/6

इस दिन दस्तक देगी फिल्म

आज कल के मॉडर्न लव पर आधारित इस फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का डायरेक्शन मराठी एक्टर-डायरेक्टर निपुण अविनाश धर्माधिकारी ने किया है. बतौर डायरेक्टर ने उनकी यह पहली हिंदी फिल्म है, जिसको वो अपने उनके फैंस काफी उत्साहित हैं. फिल्म की कहानी कॉलेज के चार दोस्तों पर आधारित है. ये फिल्म 21 जून, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसको लेकर फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की टीजर और गानों को काफी पसंद किया गया. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link