शादीशुदा पुलिस ऑफिसर संग था नई पुलिसवाली का रिलेशन, पकड़े गए तो मच गया बवाल

Affair With Police Officer: महिला पुलिस अफसर पर सरकारी पद पर रहते हुए गलत आचरण का आरोप लगा है. वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस की एक प्रवक्ता ने बताया कि उन पुलिस अफसर को पुलिस आचरण नियमों 2020 के तहत कार्रवाई के लिए नोटिस दिया गया है.

अल्केश कुशवाहा Wed, 17 Apr 2024-3:11 pm,
1/5

विभाग से निलंबित

महिला पुलिस ऑफिसर पर सरकारी पद पर रहते हुए गलत आचरण का आरोप लगा है. यॉर्क क्राउन कोर्ट में उन पर यह आरोप लगाया गया है. उन्होंने अभी तक अदालत में जवाब नहीं दिया है और उन्हें विभाग से निलंबित कर दिया गया है.

2/5

ड्रग्स माफिया सरगना से लिंक

उनपर आरोप है कि उनकी एक जेल में बंद ड्रग्स माफिया सरगना से लिंक थी. वह शख्स फिलहाल हेरोइन बेचने के लिए लंबी जेल की सजा काट रहा है. आरोप है कि हॉवर्थ ने वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस के अपने वरिष्ठ अधिकारियों को उस आदमी से अपने संबंधों के बारे में नहीं बताया.

3/5

गलत आचरण की सुनवाई

इस साल के अंत में होने वाली एक गलत आचरण की सुनवाई में ग्रीनवुड को वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस की नौकरी से अब निकाले जाने का खतरा है. हॉवर्थ को भी सस्पेंड कर दिया गया था. अप्रैल 2 को वह अदालत में पेश हुईं.

4/5

संबंधों की जांच

चीफ सुपरिटेंडेंट डैनियल ग्रीनवुड (41 साल) को 2021 में सस्पेंड कर दिया गया था. उस वक्त पीसी कैटलिन हॉवर्थ (24 साल) के साथ उनके संबंधों की जांच शुरू हुई थी. जांच अब पूरी हो चुकी है.

5/5

पुलिस का पुलिसवाली से संबंध

एक शादीशुदा सीनियर पुलिस अफसर पर आरोप लगाया गया है कि वो अपने अधीन काम करने वाली एक नई पुलिस वाली के साथ संबंध रखता है. इस मामले की जांच चल रही है और उस पर गंभीर कदाचार का आरोप लगाया गया है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link