5 थ्रिलर-सस्पेंस फिल्में, किसी ने बेटी को बेचा तो किसी का बाप निकला रेपिस्ट, ऐसी कहानी जो दिमाग के पुर्जे खोल देगी

5 Best Thriller Suspense Movies Like Maharaja: नेटफ्लिक्स पर `महाराजा` देख ली है तो विजय सेतुपति के फैन हो गए होंगे. उनकी ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. जबरदस्त सस्पेंस और थ्रिल है. अगर आपका मन ऐसी ही धमाकेदार कहानी देखने का अभी भी है तो हम आपके लिए लाए हैं 5 बेस्ट थ्रिलर-सस्पेंस से लबरेज फिल्में. जो आप ओटीटी पर आराम से देख सकते हैं.

वर्षा Sun, 28 Jul 2024-6:37 pm,
1/6

महाराजा जैसी सस्पेंस और थ्रिलर वाली फिल्में

साउथ स्टार विजय सेतुपति और अनुराग कश्यप की 'महाराजा' की काफी तारीफ हो रही है. नेटफ्लिक्स पर दर्शक इसे खूब देखना पसंद कर रहे हैं. इसकी कहानी और सस्पेंस के फैन हुए जा रहे हैं. फिल्म में 'महाराजा' का किरदार विजय सेतुपति ने निभाया है जबकि विलेन अनुराग कश्यप है. फिल्म की कहानी बच्ची से जुड़ी है. अंत में ऐसा सच सामने आता है कि दर्शकों का दिमाग सन्न रह जाता है. तो आपको ये फिल्म अच्छी लगी तो हम ऐसी ही 5 बेस्ट सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में लाए हैं जिन्हें आप ओटीटी पर देख सकते हैं.

2/6

1. गार्गी - सोनी लिव

सई पल्लवी की फिल्म गार्गी को Gautham Ramachandran ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म पिता-बेटी के रिश्ते पर है. लेकिन बेटी तब सन्न रह जाती है जब पिता पर रेप का आरोप लगता है. बुजुर्ग पिता पर लगे आरोपों को जान गार्गी हैरान परेशान हो जाती है. वह अंत तक कोर्ट में पिता को बचाने के लिए लड़ती है, मगर अंत में होता वो है जिसका अंदाजा गार्गी को भी नहीं था. इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर देख सकते हैं.

3/6

2. पोशम पा - जी5

'पोशम पा' फिल्म को जी5 पर देख सकते हैं. 'पोशम पा' के डायरेक्टर सुमन मुखोपाध्याय हैं. ये फिल्म 2019 में आई थी जो कि एक साइकोलॉजी-थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में माही गिल, सयानी गुप्ता, रागिनी खन्ना लीड रोल में हैं. फिल्म की थीम सीरियल किलर पर आधारित है जहां बच्चों की सामूहिक हत्या होती है.

4/6

3. शैतान - नेटफ्लिक्स

अजय देवगन और आर माधवन की थ्रिलर हॉरर फिल्म है जहां माधवन नेगेटिव रोल में हैं. फिल्म की कहानी अजय देवगन के परिवार से जुड़ी है. वह अपनी बेटी को बचाने के लिए जी जान लगा देते हैं. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

5/6

4. Sindhubaadh - जी5

'थिरु' एक बदमाश है, जिसे वेंबा दिल दे बैठती है. फिल्म में मोड़ तब आता है जब वेंबा के पिता उसे वैश्यावृत्ति के कारोबार में धकेल देते हैं. आगे चलकर ऐसे ऐसे मोड़ आते हैं कि बतौर दर्शक आप अंदाजा ही नहीं लगा पाएंगे. ये फिल्म विजय सेतुपति की ही है. इसे आप जी5 पर देख सकते हैं.

6/6

5. Gatham - नेटफ्लिक्स

कहानी कुछ ऐसी है. एक कपल लॉन्ग ड्राइव पर निकलते हैं. बीच रास्ते में  कार खराब होने पर वह बीच रास्ते में फंस जाता है. जल्द ही, वे एक अजनबी से मदद लेते हैं, और इस बात से अनजान कि वह मनरोगी है. अब आगे जो होता है वो आपको सुन्न कर देगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link