ग्रहों के राजा सूर्य की राशि में पॉवरफुल बुधादित्‍य राजयोग, 28 सितंबर से पहले अमीर होंगे ये लोग!

Budh Gochar 2024: ग्रहों के राजकुमार बुध गोचर करके सिंह राशि में आ गए हैं, जहां पहले से ही ग्रहों के राजा सूर्य विराजमान हैं. इससे सिंह राशि में बुधादित्‍य योग बना है, जो 4 राशियों के लिए बेहद शुभ है.

श्रद्धा जैन Mon, 09 Sep 2024-6:07 am,
1/6

Budhaditya Rajyog 2024: ज्‍योतिष के अनुसार हर ग्रह निश्चित समय में राशि परिवर्तन करता है. हाल ही में 4 सितंबर 2024 को बुध ग्रह ने गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश कर गए हैं. इससे सिंह राशि में सूर्य और बुध की युति से बुधादित्‍य राजयोग बन गया है. यह बुधादित्‍य योग बेहद खास है क्‍योंकि यह सूर्य की ही राशि सिंह में बना है. 

2/6

4 राशियों की होगी चांदी

इस बुधादित्‍य योग का सभी राशियों पर प्रभाव होगा लेकिन 4 राशि वालों की तो चांदी हो जाएगी. बुध 28 सितंबर तक सिंह राशि में रहेंगे और उससे 4 राशि वालों को बहुत लाभ होगा. जानिए ये लकी राशियां कौनसी हैं. 

3/6

मेष राशि

मेष राशि के जातकों को इस दौरान लाभ हो सकता है. करियर के लिए समय अच्‍छा है. इन जातकों की मान-प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी. उन्‍नति मिल सकती है. वहीं प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों को सफलता मिलेगी. 

4/6

सिंह राशि

सिंह राशि में ही बुधादित्य राजयोग बन रहा है, जो कि इस राशि के लोगों के लिए शुभ फल देगा. रुके हुए काम बनेंगे. जिन जातकों का कोर्ट में मामला चल रहा है, उनके पक्ष में फैसला आ सकता है. घर में खुशहाली रहेगी. 

5/6

तुला राशि

तुला राशि के जातकों की लव लाइफ के लिए यह समय बहुत अच्‍छा है. सिंगल जातकों को पार्टनर मिलेगा. वहीं प्रेमी जोड़ों के विवाह के लिए परिजन राजी हो सकते हैं. धन लाभ होगा लेकिन खर्च भी काफी रहेगा. तनाव से राहत मिलेगी. 

6/6

कुंभ राशि

कुंभ राशि पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है और इस समय शनि वक्री होने के कारण इन जातकों पर मुश्किलों के बादल हैं. लेकिन बुधादित्‍य राजयोग उन्‍हें कुछ दिनों के लिए राहत देगा. अटके हुए काम बनेंगे. आकस्मिक धन लाभ होगा. वैवाहिक सुख मिलेगा.    (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link