49 की उम्र, नो मेकअप...रेड ट्रैक सूट में भी कमाल का स्टाइल दिखा गईं `डिंपल गर्ल`, देखें फोटोज

Preity Zinta in No Make up Look: एक्ट्रेस प्रीति जिंटा कल रात कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना होते हुए देखा गया. प्रीति जिंदा को मुंबई एयरपोर्ट पर लाल रंग का ट्रेक सूट पहने हुए स्पॉट किया गया. बता दें कि प्रीति ने 2006 में कान्स में डेब्यू किया था.

मृदुला भारद्वाज Wed, 22 May 2024-4:15 pm,
1/5

नो मेकअप लुक में लगीं बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा लंबे वक्त के बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल में वापसी करने के लिए तैयार हैं. कल रात प्रीति जिंटा को कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना होते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. 49 साल की एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में भी बला की खूबसूरत लग रही थीं और नई-नई हीरोइनों को भी मात दे रही थीं.

2/5

लाल रंग का ट्रेक सूट पहने दिखीं प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा की मुंबई एयरपोर्ट से तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह लाल रंग का ट्रेक सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. प्रीति जिंटा इस कंफी लुक में भी काफी ज्यादा स्टाइलिश लग रही थीं. एयरपोर्ट के अंदर एंट्री से पहले 'डिंपल गर्ल' ने पैपराजी को मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज दिए.

3/5

प्रीति जिंटा ने पति को किया हग

प्रीति जिंटा को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने के लिए उनके पति जेन गुडइनफ आए थे. कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के लिए रवाना होने से पहले प्रीति जिंटा ने अपने पति को हग भी दिया. बता दें कि प्रीति जिंटा ने 2006 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था. 2013 में प्रीति एक लक्जरी घड़ी ब्रांड चोपार्ड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में फ्रेंच रिवेरा पहुंची थीं.

4/5

कान्स 2024 में शिरकत करने जा रही प्रीति जिंटा

इसके बाद अब 2024 में प्रीति जिंटा की 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक बार फिर से वापसी हो रही है. प्रीति जिंटा से पहले ऐश्वर्या राय, अदिति राव हैदरी, कियारा आडवाणी, शोभिता धुलिपाला, उर्वशी रौतेला, जैकलीन फर्नांडीज और कुछ अन्य एक्टर और एक्ट्रेस ने कान्स के रेड कार्पेट पर शिरकत की. 

 

5/5

वर्क फ्रंट पर प्रीति जिंटा

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रीति जिंटा सनी देओल स्टारर फिल्म 'लाहौर 1947' के सात कमबैक कर रही हैं. फिल्म का अनाउंसमेंट बीते साल अक्टूबर में हुआ था. इस फिल्म को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट कर रहे हैं और आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस तले ये बन रही है. सनी देओल और प्रीति जिंटा के अलावा फिल्म में शबना आजमी, अली फजल और करण देओल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link