Priyanka Chopra ने बेटी मालती के साथ शेयर की क्यूट फोटो, निक जोनस ने अपनी `दुनिया` पर यूं लुटाया प्यार

Priyanka Chopra with Daughter Malti: बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी अदाकारी का दम दिखा रहीं प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. और अक्सर ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती हैं. हाल में प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ एक क्यूट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसपर निक जोनस का कमेंट सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींच रहा है.

प्राची टंडन Tue, 04 Jun 2024-7:55 am,
1/5

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर बेटी मालती मैरी के साथ बेहद ही क्यूट फोटो शेयर की है. फोटो में मालती मैरी और प्रियंका चोपड़ा सेम नाइट सूट में ट्विनिंग करती दिख रही हैं. फोटो में प्रियंका बिस्तर पर बैठी हैं, तो मालती अपनी मां के ऊपर बैठी हैं और इसी मोमेंट को एक्ट्रेस ने मुस्कान के साथ अपने कैमरा में कैप्चर किया है. 

2/5

निक जोनस कमेंट

प्रियंका चोपड़ा ने लेटेस्ट फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- ये और रेड कलर का हार्ट इमोजी लगाया है. साथ ही एक्ट्रेस ने मिस यू लिखकर निक जोनस को टैग किया है. प्रियंका और मालती की क्यूट फोटो पर निक जोनस का कमेंट सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है. निक ने कमेंट में लिखा- 'मेरी पूरी दुनिया'

3/5

द ब्लफ की शूटिंग कर रहीं प्रियंका

बता दें, प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपने नए प्रोजेक्ट 'द ब्लफ' की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में कर रही हैं. 'द ब्लफ' की शूटिंग शुरू करने का अपडेट भी एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिया था. प्रियंका चोपड़ा ने 'द ब्लफ' से पहले 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग खत्म की थी. 

4/5

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का दमखम दिखा रही हैं. प्रियंका आखिरी बार लव अगेन नाम की हॉलीवुड फिल्म में दिखाई दी थीं. लव अगेन से पहले एक्ट्रेस ने सिटाडेल वेब सीरीज में अपने एक्शन का जलवा दिखाया था.

5/5

सोशल मीडिया पर एक्टिव

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही बेटी मालती और पति निक जोनस के साथ क्यूट मोमेंट फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा की फैमिली फोटोज जमकर इंटरनेट पर वायरल होती हैं, जिनपर फैंस भी खूब प्यार लुटाते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link