PHOTOS: लूज पजामा और क्रॉप टॉप में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं प्रियंका चोपड़ा, हाथ जोड़कर दिखाया `देसी अवतार`

Priyanka Chopra Airport Look: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भारत आ गई हैं. एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान प्रियंका लाइट कलर का लूज पजामा और क्रॉप टॉप पहने दिखीं. इसके साथ ही मैचिंग में सेम कलर की कैप लगाई हुई है. प्रियंका जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकली तो फैंस और पैपराजी को वेव किया और सभी को हाथ जोड़कर नमस्ते भी किया. `देसी गर्ल` का ये किलर अवतार उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. देखिए प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीरें.

शिप्रा सक्सेना Wed, 16 Oct 2024-4:18 pm,
1/5

मुंबई पहुंचीं देसी गर्ल

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा लाइट मेकअप के साथ ब्लैक कलर का गॉगल्स लगाए हुए दिखीं. एक्ट्रेस ने बालों को ओपन किया और जैसे ही एयरपोर्ट के बाहर आईं तो उनकी फोटोज क्लिक करने की पैप्स में होड़ मच गई.

 

2/5

प्रियंका का कूल लुक

प्रियंका भी काफी एक्साइटेड और खुश नजर आईं. एक्ट्रेस ने पैप्स के सामने जमकर पोज दिए और एक से बढ़कर एक किलर तस्वीरें क्लिक करवाई. हालांकि एक्ट्रेस के साथ फोटोज में उनकी बेटी मालती मैरी कहीं नजर नहीं आईं.

3/5

पैप्स को किया नमस्ते

प्रियंका चोपड़ा हमेशा डाउन टू अर्थ नेचर की वजह से जानी जाती हैं. एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आईं और मुस्कुराते हुए कैमरे पर पोज दिए और सभी के सामने हाथ जोड़कर नमस्ते किया. प्रियंका का हंसता मुस्कुराता चेहरा देखकर फैंस भी खुशी से झूम उठे.

4/5

सिटाडेल:हनी बनी की तारीफ की

इससे पहले पीसी ने सोशल मीडिया पर अपनी सीरीज 'सिटाडेल' के हिंदी वर्जन के ट्रेलर की खूब तारीफ की. एक्ट्रेस ने वरुण धवन और सामंथा को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जो खूब वायरल हुआ.

5/5

प्रियंका ने ढाया कहर

इस हिंदी वर्जन सीरीज का नाम 'सिटाडेल: हनी बनी' है. ये अमेजन प्राइम वीडियो पर 7 नवंबर को रिलीज होगी. जिसका वरुण और सामंथा आजकल जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इस सीरीज के ट्रेलर लॉन्च पर सामंथा ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगी, जबकि वरुण ब्लैक कोट पहने दिखे थे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link