ब्लैक में राधिका, लाल में वामिका तो ब्लू में रिया... साड़ी में हसीनाओं ने खूब छलकाईं अदाएं; देखें फोटोज

Actress Saree look at Heeramandi Screening: संजय लीला भंसाली ने बुधवार रात, 24 अप्रैल को मुंबई में `हीरामंडी: द डायमंड बाजार` की स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड सितारों का मेला लगा. इस इवेंट में अधिकतर हसीनाएं ट्रेडिशनल आउटफिट पहनकर पहुंची थी. कई एक्ट्रेस ने इस इवेंट के लिए साड़ी चुनी, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं.

मृदुला भारद्वाज Thu, 25 Apr 2024-4:23 pm,
1/10

वामिका गब्बी, रिया चक्रवर्ती

वामिका गब्बी लाल रंग की साड़ी में लंबी चोटी और गॉग्ल्स लगाकर स्टाइल अंदाज में पहुंची. वहीं, रिया चक्रवर्ती नीले रंग की सिल्क की साड़ी पहनकर 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के प्रीमियर में पहुंची थीं.

2/10

भूमि पेडनेकर, राधिका मदान

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इस इवेंट के लिए गोल्ड कलर की साड़ी चुनी, जबकि राधिका मदान ब्लैक कलर की साड़ी पहने नजर आईं. राधिका ने इस साड़ी के साथ ब्लैजर पहना था, जो स्टाइलिश लुक दे रहा था.

3/10

सोनाक्षी सिन्हा और ऋचा चड्ढाम

संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और ऋचा चड्ढा ने इस इवेंट के लिए काले रंग की सिल्क की साड़ी को चुना. जहां सोनाक्षी ने बालों को बन बनाया हुआ था तो वहीं ऋचा खुले बालों में नजर आईं.

4/10

मल्लिका दुआ, शहाना गोस्वामी

स्टैंड-अप कॉमेडियन और एक्ट्रेस मल्लिका दुआ पीले रंग की साड़ी के साथ पिंक कलर का ब्लाउज पहनकर आई थीं. वहीं, एक्सट्रेस शहाना गोस्वामी ने पीले रंग की साड़ी को चुना.

5/10

मृणाल ठाकुर, अहसास चन्ना

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर आइवरी सफेद रंग की साड़ी पहनकर 'हीरामंडी' के प्रीमियर में पहुंची थीं. एक्ट्रेस अहसास चन्ना सफेद और सुनहरे रंग की झिलमिलाती साड़ी में बहुत सुंदर लग रही थीं.

6/10

यूलिया वंतूर, पूजा गौड़

यूलिया वंतूर ने इस इवेंट के लिए काले रंग की साड़ी को चुन, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, टेलीविजन एक्ट्रेस पूजा गौड़ सिंपल सी पिंक एंड व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर पहुंची थीं.

7/10

कृति महेश, रेखा

मशहूर कोरियोग्राफर कोरियोग्राफर कृति महेश ने इस इवेंट के लिए पीले रंग की साड़ी का चुनाव किया. वहीं, एवरग्रीन ब्यूटी रेखा गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

8/10

श्रुति सेठ, जैस्मीन भसीन

टेलीविजन सीरियल 'शरारत' फेम एक्ट्रेस श्रुति सेठ कॉपर कलर की सिल्क की साड़ी पहनकर आई थीं, जिसके साथ उन्होंने पिंक कलर का ब्लाउज मैच किया था. टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ग्रे और गोल्डन कलर की सिल्क की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं.

9/10

शबाना आजमी, दीप्ति नवल

शबाना आजमी ऑफ व्हाइट कलर की गोल्डन बॉर्डर वाली सिल्क की साड़ी पहनकर इस इवेंट के लिए पहुंची थीं. वहीं, एक्ट्रेस दीप्ति नवल ने एकदम सफेद सिल्क की सिंपल सी साड़ी को इस इवेंट के लिए चुना.

10/10

अमृता खानविलकर, कृति खरबंदा

एक्ट्रेस अमृता खानविलकर सफेद और सुनहरे रंग की बनारसी साड़ी पहनी थी. उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ था. एक्ट्रेस के हार ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. वहीं, न्यूलीवेड एक्ट्रेस कृति खरबंदा पीच कलर की सैटिन की साड़ी पहनकर इवेंट में पहुंचीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link