राधिका मदान के स्टाइल ने किया फैंस को इंप्रेस, क्लासी लुक में भी दिखीं बला की खूबसूरत; देखें तस्वीरें

Radhika Madan Looks: साल 2014 में टीवी शो `मेरी आशिकी तुम से ही` से अपने करियर की शुरुआत करने वाली राधिका मदान अब कर कई हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और दमदार अभिनय से फैंस के दिलों में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं. इसके अलावा वो अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर भी पहचानी जाती हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस का शानदार लुक देखने को मिल रहा है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. चलिए नजर डालते हैं एक्ट्रेस के धांसू स्टाइल पर.

वंदना सैनी Mon, 22 Apr 2024-3:54 pm,
1/5

राधिका मदान

राधिका मदान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. तस्वीरों में राधिका मदान अपने शानदार लुक से फैंस को इंप्रेस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें किसी इवेंट के दौरान की है, जहां एक्ट्रेस बतौर गेस्ट नजर आईं. वहां एक्ट्रेस ने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए.

2/5

इवेंट में पहुंची राधिका

राधिका मदान हाल ही में बतौर गेस्ट एक इवेंट में शामिल हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. राधिका की ये तस्वीरें 'डिश टीवी स्मार्ट+' सर्विसेस के अनावरण की हैं. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद ही शानदार लुक कैरी किए इवेंट का हिस्सा बनीं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल और स्माइल दोनों से वहां मौजूद फैंस का दिल जीता. 

3/5

फैंस को पसंद आया एक्ट्रेस का स्टाइल

साथ ही एक्ट्रेस के फैंस और वहां मौजूद पैपराजी उनके इस स्टाइल और लुक से सभी को इंप्रेस किया. राधिका हमेशा से ही अपने स्टाइल से फैंस का दिल जीतती आई हैं और इस इवेंट के दौरान भी एक्ट्रेस काफी शानदार लग रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ऑफ शोल्डर क्रॉप शर्ट के साथ प्लाजो पैंट कैरी किए नजर आईं. उनका ये लुक वाकई जानदार लह रहा है.

4/5

सोशल मीडिया

राधिका मदान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ-साथ अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. राधिका की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, जो उनको बेहद प्यार करती है और बेहद पसंद करती हैं. राधिका ने इंडस्ट्री में अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है.  

5/5

राधिका मदान का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर राधिका मदान के वर्कफ्रंट की बात करें तो 2014 में टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद एक्ट्रेस ने साल 2018 में फिल्म 'पटाखा' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने 'कुत्ते', 'अंग्रेजी मीडियम', 'मर्द को दर्द नहीं होता' और 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link