प्रोड्यूसर के बेटे से हुआ इस हसीना को प्यार, फूटी आंख भी नहीं भाया रिश्ता, तो बर्बाद हुआ एक्ट्रेस का करियर

Vijayta Pandit Kumar Gaurav Love Story: आदेश श्रीवास्तव की बीवी और मशहूर एक्ट्रेस विजयता पंडित ने भले ही सालों पहले फिल्म इंडस्ट्री से किनारा कर लिया है. लेकिन हाल में में एक्ट्रेस ने निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए. इस दौरान विजयता ने मीडिया से बात करते हुए वेटरन एक्टर राजेन्द्र कुमार पर कई आरोप लगाए हैं. उनके इन आरोंपो के बाद बयान आग की तरह वायरल हो रहा है.

शिप्रा सक्सेना Fri, 20 Sep 2024-7:30 pm,
1/5

पहली फिल्म थी ये

70 से 80 के दशक में विजयता पंडित नाम काफी मशहूर था. इनकी पहली फिल्म राजेन्द्र कुमार के बेटे कुमार गौरव के साथ 'लव स्टोरी' थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. लेकिन हाल ही में इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि राजेन्द्र कुमार इन दोनों के रिश्ते से खुश नहीं थे और इसी वजह से फिल्म से बाहर निकलवा दिया था.

 

2/5

इश्क में पड़ गए थे दोनों

इस बात का जिक्र विजयता पंडित ने लहरें रेट्रो को दिए इंटरव्यू में किया. विजयता ने कहा- 'मैंने इस बारे में आज तक किसी से बात नहीं की. जब 'लव स्टोरी' फिल्म बन रही थी तो वो एक प्यार की कहानी थी. इस फिल्म में कुमार गौरव ने बंटी का रोल निभाया था. वो पहले ऐसे लड़के थे जिसे मैंने पहली बार गले लगाया. जब ऐसे पैशनेट सीन होते हैं तो प्यार होना भी लाजमी है.'

 

3/5

बहन कहती थी बात मत करो

इस फिल्म की शूटिंग कभी 2-2 तो कभी 3-3 महीनों तक होती थी. कुमार गौरव मुझे पसंद करते थे और मेरे पीछे-पीछे मेरा हाथ पकड़कर चलते थे. मेरी बड़ी बहन सुलक्षणा मेरे साथ शूटिंग में होती थी. वो थोड़ी सख्त थी और कहती थीं कि बंटी से ज्यादा बात मत करो.

4/5

पैसे वाली से करवाना चाहते थे शादी

इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी राजेन्द्र कुमार थे और फिल्म में भी बतौर एक्टर काम किया था. विजयता ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि हम दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया है तो वो नाराज हुए. बहुत गुस्सा करते थे. यहां तक कि शराब पीकर कुमार गौरव को डांटा करते थे. वो कहते थे- 'तुम मेरे प्रिंस हो मैं तुम्हारे लिए पैसे वाली खानदानी लड़की लेकर आऊंगा. ये सुनकर मैं डर गई थी. एक दिन कश्मीर में शूटिंग के दौरान राजेन्द्र कुमार गौरव में बहस हो रही थी. उसके बाद मैंने फैसला किया कि वो कुमार से कभी बात नहीं करेंगी.'

5/5

फिल्मों से निकलवाया

विजयता ने कहा कि कुमार गौरव की सगाई रीमा कपूर से हो गई थी. फिर भी वो मुझसे मिलने घर आते थे. जब मां ने टोका तो कहा कि मैं शादी तो विजयता से ही करंगा. लेकिन बाद में पता चला कि उनका अफेयर सुनील दत्त की बेटी नम्रता से है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि लव स्टोरी के बाद कई फिल्में कुमार गौरव के साथ मिली थी. लेकिन राजेन्द्र कुमार के कहने के बाद मुझे फिल्म से निकलवा दिया गया था. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link