रक्षा बंधन पर इन 3 मुस्लिम बहनों ने बांधी राखी, एक तो पहुंच गईं सौतेली मां के घर

Raksha Bandhan 2024: देशभर में आज रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) का त्योहार मनाया जा रहा है. ऐसे में बॉलीवुड के मुस्लिम सितारों ने भी ने धूमधाम से इस भाई-बहन के प्यार से भरे त्योहार को सेलिब्रेट किया. तस्वीरों में दिखाते हैं ये सितारे कौन हैं और इन्होंने कैसे इस खास दिन को मनाया.

शिप्रा सक्सेना Mon, 19 Aug 2024-5:34 pm,
1/5

इब्राहिम को सारा ने बांधी राखी

सबसे पहले देखिए सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम अली खान को पीला सूट पहनकर राखी बांधने सैफ और करीना के घर पहुंचीं. इस मौके पर सारा बेहद खूबसूरत लगीं तो वहीं उनके भाई इब्राहिम भी काफी हैंडसम लगे.

2/5

सौतेले भाई के सारा ने बांधी राखी

सारा ने इस मौके पर अपने दोनों सौतेले भाइयों तैमूर और जेह को भी राखी बांधी. फोटो में देखिए करीना अपने बेटे को गोद में लिए बैठी हैं और सारा मुस्कुराते हुए अपने छोटे भाई को प्यार से राखी बांध रही हैं.

 

3/5

सैफ के घर राखी बांधने पहुंचीं सोहा

सोहा अली खान भी अपने भाई सैफ को राखी बांधने उनके घर पहुंचीं. सोहा ने इस मौके पर मरून कलर का कुर्ता पहना हुआ है तो वहीं सैफ नीले रंग का कुर्ता पहने हुए हैं. देखिए इस फोटो को जिसमें सोहा अपने भाई की कलाई पर प्यार से बंधा राखी का धागा बांधते दिखीं.

4/5

सोहा सैफ ने मनाई राखी

वहीं इस फोटो में ये दोनों भाई बहन कैमरे के सामने पोज देते दिखे तो वहीं सैफ अपने राखी वाले हाथ को फ्लॉन्ट करते नजर आए.

5/5

गौहर ने बांधाी राखी

गौहर खान ने भी अपने भाई की कलाई पर राखी बांधी. फोटो में गौहर पिंक कलर का सूट पहने हुई हैं. कैमरे में गौहर और उनके भाई मुस्कुराते हुए दिखाई दिए.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link