सासू मां के बर्थडे की तरह गणपति विसर्जन से भी गायब रहीं Alia Bhatt, अकेले दिखे Ranbir Kapoor- Neetu Kapoor

Ranbir Kapoor at ganpati Visarjan: रणबीर कपूर और नीतू कपूर ने आज साथ मिलकर गणपति बप्पा को विदाई दी लेकिन इस मौके पर आलिया का मौजूद ना रहना लोगों के कान फिर से खड़े कर गया.

पूजा चौधरी Sat, 23 Sep 2023-10:41 pm,
1/5

रणबीर-नीतू ने दी बप्पा को विदाई

पहले जहां गणपति बप्पा के आने की खुशी में सब चूर नजर आ रहे थे तो अब सब एक-एक कर उन्हें विदाई दे रहे हैं वो भी खुशी से झूमते हुए. रणबीर कपूर और नीतू कपूर ने भी हंसी खुशी नाच गाकर बप्पा को विदाई दी जिसकी तस्वीरें अब सामने आई हैं.

2/5

दोनों ने धूमधाम से किया गणपति विसर्जन

कैजुअल लुक में दिखे रणबीर कपूर हाथ में बप्पा को उठाए मां नीतू कपूर के साथ पहुंचे थे जहां दोनों जमकर गणपति बप्पा मोरया का जयकारे लगाए और बप्पा को विदाई दी.

3/5

आलिया भट्ट नहीं दिखीं साथ

लेकिन इस दौरान सोशल मीडिया पर यूजर्स को एक बात खटक गई वो ये कि इस मौके पर घर की बहू आलिया भट्ट कहीं नजर नहीं आईं. जबकि वो अंबानी की पार्टी में सज धज कर पहुंची थीं. लेकिन घर के गणपति विसर्जन प्रोग्राम  से वो दूर ही रहीं.

4/5

अंबानी फैमिली के फंक्शन में हुई थीं शामिल

हाल ही में आलिया भट्ट अंबानी फैमिली के गणपति सेलिब्रेशन में दोस्त अयान मुखर्जी के साथ पहुंची थीं. उनके साथ रणबीर कपूर नहीं दिखे थे. जिसके बाद वो मिलान फैशन वीक में हिस्सा लेने गईं और शनिवार को लौट आईं लेकिन वहां से लौटने के बाद भी वो परिवार के गणपति उत्सव में शामिल नहीं हुईं.

5/5

सासू मां के जन्मदिन पर भी नहीं दिखी थीं साथ

इससे पहले आलिया सासू मां नीतू कपूर के जन्मदिन से भी गायब रही थीं जबकि पूरा परिवार इस मौके पर साथ था. नीतू कपूर इस बार जन्मदिन पर विदेश में थीं. जहां रणबीर, उनकी बेटी रिद्धिमा और उनका परिवार भी मौजूद था लेकिन आलिया वहां भी नहीं दिखीं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link