साटन की मामूली-सी साड़ी में रानी मुखर्जी ने दिखाया सबसे ग्लैमरस अवतार, `बेस्ट एक्ट्रेस` के आगे फीकी पड़ीं सब हसीनाएं

Rani Mukerji Best Actress IIFA 2024: रानी मुखर्जी उन सितारों में से एक हैं जो आईफा 2024 में छाई रहीं. उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाजा गया. इस फंक्शन में वह ग्रे साटन की साड़ी पहनकर हर किसी का दिल जीतती दिखीं. चलिए दिखाते हैं उनकी फोटोज.

वर्षा Sun, 29 Sep 2024-4:45 pm,
1/5

रानी मुखर्जी का आईफा में सबसे ग्लैमरस लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी आईफा 2024 में बड़ा ही ग्लैमरस अवतार देखने को मिला. उन्हें तो इस अवॉर्ड फंक्शन में बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाजा गया. रानी मुखर्जी ने फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' में अपनी शानदार अदाकारी से अपने फंस का दिल जीत लिया था. एक्ट्रेस के इसी शानदार परफॉर्मेंस के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के लिए चुना गया.

2/5

ग्रे साटन की साड़ी और रेट्रो हेयर डू

अबू धाबी में आयोजित 'आईफा 2024 अवॉर्ड फंक्शन' में रानी मुखर्जी ने साटन की डिफरेंट सी साड़ी पहनी. साथ ही रेट्रो हेयर डू किया, जो देखने में काफी अलग था. ये पूरा लुक उन्हें सबसे हटकर बना रहा था.

3/5

इस फिल्म के लिए मिला रानी मुखर्जी को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

बेस्ट अवॉर्ड से सम्मानित किए जाने पर रानी मुखर्जी ने कहा किवह मदरहुड का सम्मान करती हैं, जो हर जगह लोगों को जोड़ने का काम करती है. फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे'  को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

 

4/5

बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने पर क्या बोलीं रानी

बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीतने पर रानी मुखर्जी ने कहा, "बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब पाकर मुझे बहुत खुशी मिल रही है. यह मेरे लिए खास मौका है. मेरी टीम, मेरे फैंस का भी शुक्रिया. मुझे मेरे करियर की इस खास फिल्म के लिए पुरस्कार पाकर बहुत खुशी मिल रही है.' 

 

5/5

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की कहानी

'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की कहानी एक भारतीय अप्रवासी मां की स्टोरी थी जिसने एक्ट्रेस को भी झकझोर दिया था. एक मां को उसके बच्चे से अलग कर दिया जाता है. फिल्म में दिखाया जाता है कि कैसे मां का प्यार ना तो कोई कानून जानता है और ना ही कोई दया. एक मां और बच्चे के प्रेम के बीच कोई भी नहीं आ सकता है. फिल्म ये बताती है कि कैसे एक मां अपने बच्चे के लिए पहाड़ को भी हिला सकती है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link