`फैशन गेम` में मात देने निकलीं Rasha Thadani, ब्लैक आउटफिट में लुक से ज्यादा कॉन्फिडेंस से किया इंप्रेस

Rasha Thadani Photos: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी बीती शाम एक इवेंट में शामिल हुई थीं, जहां उन्होंने अपने स्टाइल और फैशन सेंस का जलवा दिखाकर पूरी महफिल की लाइमलाइट बटोर ली. आइए, यहां देखते हैं राशा थडानी की लेटेस्ट फोटोज...

प्राची टंडन Fri, 17 May 2024-9:42 am,
1/5

राशा थडानी

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी अपने स्टाइलिश अवतार और ग्लैम लुक्स के लिए अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल में भी राशा ने अपने फैशन सेंस से फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. राथा थडानी बीती शाम एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं, जहां वह ब्लैक कलर का आउटफिट पहन खूब चमकीं. 

2/5

ब्लैक आउटफिट में चमकीं

राशा थडानी ने ब्लैक पर व्हाइट स्ट्राइप्स वाला को-अर्ड सेट कैरी किया था. कटस्लीव टॉप वाले स्टाइलिश आउटफिट में राशा थडानी बेहद ही खूबसूरत नजर आईं. राशा ने ब्लैक आउटफिट के साथ मैचिंग ब्लैक बैग कैरी किया था. 

3/5

स्टाइलिश लुक

राशा थडानी ने लुक को पूरा करने के लिए बालों को बीच से पार्टिशन करके पोनी में स्टाइल किया था. साथ ही उन्होंने मेकअप सॉफ्ट रखकर ब्राउन शेड लिपस्टिक के साथ पूरा किया था. 

4/5

कॉन्फिडेंस से इंप्रेस

राशा थडानी ने इवेंट में कभी स्माइल तो कभी स्टाइल के साथ पोज किया. लेकिन नेटीजन्स को राशा के लुक से ज्यादा उनका कॉन्फिडेंस अट्रैक्ट कर रहा है. राशा थडानी के लेटेस्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

5/5

राशा का डेब्यू

रिपोर्ट्स की मानें तो रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली हैं. हालांकि राशा थडानी की पहली फिल्म को लेकर किसी भी तरह की ऑफिशियल कंफर्मेशन अभी तक सामने नहीं आई है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link