स्टारकिड ऑडिशन में हुई रिजेक्ट, फिर भी हाथ लगी पिक्चर, अब बोलीं- फिल्म में...

Rasha Thadani Movie: 90`s की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के जब से फिल्मी दुनिया में कदम रखने की खबरें सामने आई हैं, तब से हर किसी की नजरें स्टारकिड पर टिकी हुई हैं. डेब्यू की खबरों के बीच राशा थडानी ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां स्टारकिड ने बताया कि उनका पहला ऑडिशन खराब गया था और वह रिजेक्ट भी हो गई थीं...लेकिन फिर भी उन्हें फिल्म मिल गई. आइए, यहां स्लाइड्स के जरिए जानते हैं कि कैसे राशा थडानी को ऑडिशन में रिजेक्ट होने के बाद भी फिल्म मिली.

प्राची टंडन Mon, 08 Apr 2024-10:40 am,
1/5

राशा थडानी

राशा थडानी ने हाल ही में कॉस्मोपॉलिटियन को एक इंटरव्यू दिया है. जहां राशा ने बताया कि कैसे उन्हें डेब्यू फिल्म मिली. राशा ने कहा- ऐसा नहीं है कि, गट्टू सर(अभिषेक कपूर) ऐसे हैं कि वह किसी को भी फिल्म यूं ही ले लेंगे. मैंने फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था. वह इतना खराब था कि मैं आपको बता नहीं सकती.

2/5

ऑडिशन गया बेकार

राशा थडानी ने अपने इंटरव्यू में कहा- लेकिन उन्होंने (अभिषेक कपूर) शायद मुझमें कुछ देखा और फिल्म ऑफर कर दी. 

3/5

मिला मौका

राशा थडानी ने कहा- उन्होंने मुझे फिल्म में चांस दिया है खुद को साबित करने के लिए और मैं उन्हें किसी भी तरह निराश नहीं करने वाली हूं. मुझे खुशी है कि फिल्म मिली है. 

4/5

अभिषेक कपूर की फिल्म

राशा ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा- मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं और ग्रेटफुल हूं कि यह मेरी पहली फिल्म होने वाली है. अभिषेक सर शानदार डायरेक्टर्स में से एक हैं. 

5/5

अमन देवगन के साथ डेब्यू

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक कपूर की अनटाइटल्ड फिल्म से राशा थडानी और अजय देवगन के भांजे अमन देवगन बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link