शिल्पा शेट्टी पर भारी पड़ा रवीना टंडन की 19 साल की बेटी का नखरा, लाल लहंगे में राशा थडानी लगीं परियों की रानी

दिवाली पार्टी पर हर साल बॉलीवुड में अलग ही रौनक देखने को मिलती है. इस बार भी यही हाल है. चारों ओर पार्टी और मेले का जश्न है. शनिवार की रात रमेश तौरानी ने दिवाली पार्टी रखी. जहां एक से एक सेलेब्स ने शिरकत की. इस दौरान रवीना टंडन तो गायब थीं लेकिन उनकी बेटी राशा थडानी ने महफिल लूट ली. वह तो शिल्पा शेट्टी पर भी भारी पड़ीं. चलिए दोनों की फोटोज दिखाते हैं.

वर्षा Sun, 27 Oct 2024-1:08 pm,
1/6

प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में कौन कौन पहुंचा

प्रोड्यूसर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, कार्तिक आर्यन, वामिका गब्बी, शिल्पा शेट्टी, राशा थडानी, कबीर खान, अलाया फर्नीचरवाला, डेजी शाह, सैफ अली खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, राज कुंद्रा से लेकर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा समेत तमाम सितारे पहुंचे.

2/6

रवीना टंडन के जमाने की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी

रवीना टंडन के जमाने की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी दिखीं. उन्होंने स्टाइलिश व्हाइट साड़ी में कहर ढाया. इसमें कोई डाउड नहीं है कि 49 साल की उम्र में भी उनका कोई जवाब नहीं है. वह बेहद खूबसूरत लगीं.

3/6

राशा थडानी का लाल लहंगा

इस दौरान हर किसी की नजरें जो थीं वह 19 साल की राशा थडानी पर टिक गईं. वह सबसे अलग ही अंदाज में इस पार्टी में पहुंचीं. उन्होंने लाल रंग के लहंगे को कैरी किया. जहां वह बिल्कुल परियों की रानी सी लग रही थीं. 

4/6

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की धोती

शिल्पा शेट्टी के साथ उनके पति राज कुंद्रा भी पोज देते नजर आए. जिन्होंने कुर्ते के साथ बिल्कुल अलग ही तरह की धोती कैरी की. दोनों पति-पत्नी मैचिंग आउटफिट में पोज देते नजर आए. दोनों की जोड़ी एकदम परफेक्ट लग रही थी. दोनों ने पैप्स के साथ खूब बातचीत की और खूब सारे पोज भी दिए.

5/6

मां रवीना की तरह एक्ट्रेस बनना चाहती हैं राशा

राशा थडानी ने अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन तैयारी पूरी कर ली है. उन्हें करियर की पहली फिल्म मिल चुकी है जिस पर अभी काम चल रहा है. जल्द ही वह अपनी डेब्यू फिल्म का ऐलान करेंगी. वह भी मां की तरह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बनने का सपना देखती हैं.

6/6

राशा थडानी के बहन भाई

राशा थडानी अभी 19 साल की हैं और अपनी पढ़ाई पूरी करके एक्टिंग पर ही फोकस कर रही हैं. राशा का एक भाई भी है. जबकि रवीना टंडन ने दो बेटियों छाया और पूजा को गोद भी लिया हुआ है. जिनकी अब शादी ब्याह हो चुका है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link