19 साल की बेटी राशा तो 49 की रवीना टंडन, मां-बेटी का कातिलाना लुक, किसकी अदाएं कर गई घायल?

Rasha Thadani Raveena Tandon Photos: रवीना टंडन 49 साल की हो गई हैं. उनके साथ बेटी राशा थडानी खड़ी हो जाए तो ऐसा लगता है कि दोनों बहनें हैं. आज भी रवीना अपने ग्लैमरस लुक की वजह से छाई रहती हैं. इंस्टाग्राम पर बेटी राशा ने ग्लैमरस फोटो की झलक दिखाई है. जहां दोनों मां-बेटी व्हाइट आउटफिट में गजब दिख रही हैं.

Tue, 16 Apr 2024-7:42 pm,
1/5

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी जल्द ही बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने जा रही हैं. बेशक अभी तक उनका कोई प्रोजेक्ट न आया हो लेकिन वह चर्चा में पूरा बनी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती हैं. चलिए दिखाते हैं उनकी लेटेस्ट तस्वीरें.

2/5

राशा थडानी ने मां के साथ बेहद ग्लैमरस सी फोटोज शेयर की

मंगलवार को राशा थडानी ने मां के साथ बेहद ग्लैमरस सी फोटोज शेयर कीं. इन तस्वीरों में राशा और रवीना साथ में पोज देते दिख रही हैं. ये जोड़ी इतनी प्यारी लग रही है कि कोई कह नहीं सकता कि ये मां-बेटी हैं, बल्कि बहनें सी दिख रही हैं.

 

3/5

व्हाइट आउटफिट में दिख रही दोनों

राशा थडानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ये ताजा तस्वीरें हैं. दोनों ही व्हाइट आउटफिट में दिख रही हैं. राशा ने जहां ऑफ व्हाइट रंग का लहंगा कैरी किया है तो रवीना टंडन व्हाइट कलर की साड़ी कैरी की. रवीना टंडन एक बार को बेटी पर भी भारी पड़ती दिखीं.

4/5

राशा ने गले को खाली रखा

रवीना टंडन ने व्हाइट साड़ी के साथ गले में ग्रीन ज्वैलरी कैरी की तो मांग टीका भी कैरी किया. वहीं राशा ने गले को खाली रखा लेकिन हाथों में चूड़ियां और मांग टीका लगाया. 

5/5

रवीना टंडन की उम्र 49 पार हुई

मालूम हो, रवीना टंडन की उम्र 49 पार हो गई है. लेकिन आज भी उनका लुक देख यकीन नहीं होता कि उनकी उम्र इतनी हो गई है. वहीं राशा की उम्र 19 साल है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link