रवीना टंडन का खुलासा, 1 फिल्म से हीरो हो जाता है मालामाल तो हीरोइन को उतना कमाने के लिए करनी पड़ती हैं 15 फिल्में

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने हालिया एक इंटरव्यू में हीरो और हीरोइनों की समान सैलरी को लेकर बातचीत की. उन्होंने कहा कि वह जब 15-20 फिल्में करती हैं तो जब हीरो की एक फिल्म की फीस के बराबर कमा पाती हैं. आइए बताते हैं उनका बयान.

वर्षा Wed, 17 Apr 2024-2:57 pm,
1/5

पद्मश्री से सम्मानित रवीना टंडन

90s की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन दशकों से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. समय के साथ साथ उन्होंने खुद को ढाला भी है और रोल्स की चॉइस भी बेहतरीन रही है. इन सालों में उन्होंने ओटीटी पर भी अपनी पकड़ मजबूत बनाई है. पद्मश्री से सम्मानित रवीना टंडन ने हाल में ही इंडस्ट्री में हीरो और हीरोइनों की असमान सैलरी को लेकर बातचीत की. उन्होंने बताया कि किस कद्र हीरो और हीरोइन की सैलरी में जमीन आसमान का अंतर होता है. उन्होंने कहा कि वह जब 15-20 फिल्में करती हैं तो जब हीरो की एक फिल्म की फीस के बराबर कमा पाती हैं. आइए बताते हैं उनका बयान.

2/5

एक्टर की सैलरी को लेकर बयान

'पटना शुक्ला' एक्ट्रेस रवीना टंडन पहले भी इंडस्ट्री के कई बड़े विषयों पर खुलकर बात कर चुकी हैं. कई बार उन्होंने हीरोइनों की उम्र को लेकर भी बात की है तो इस बार उन्होंने फीमेल एक्टर की सैलरी को लेकर बयान दिया है. 

3/5

एक्टर और एक्ट्रेसेज की फीस पर बोलीं रवीना टंडन

'जिस्ट न्यूज' के साथ बातचीत में रवीना टंडन ने कहा, 'इन दिनों, आजकल फीस मिलना बहुत कम हो गया है और जब बात हो एक्टर व एक्ट्रेस के फीस की तो ये अंतर काफी बड़ा होता है. मेल एक्टर बहुत अच्छा खासा पैसा वसूल करते हैं. एक एक्टर एक ही फिल्म से इतना पैसा हासिल कर लेता है कि मुझे उतना पैसा कमाने के लिए 15 फिल्में करनी पड़ेंगी. मैं इसे जनरलाइज नहीं कर रही हूं और सबकी बात नहीं कर रही हूं. मैं यहा अपने एक्सपीरियंस को शेयर कर रही हूं.'

4/5

उम्र को लेकर भी बोली थीं रवीना टंडन

इससे पहले रवीना टंडन ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में उन्होंने हीरो-हीरोइनों की उम्र जैसे सवालों पर जवाब दिया. जहां उन्होंने तगड़ा जवाब देते हुए कहा कि लोग उम्रवाद पर खूब बातें करते हैं लेकिन इंडस्ट्री के दरवाजों के पीछे कोई बात नहीं होती है. आखिर ऐसे सवाल एक्टर से क्यों नहीं पूछे जाते हैं.

 

5/5

पटना शुक्ला में आईं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन आखिरी बार अरबाज खान के प्रोडक्शन में बनी 'पटना शुक्ला' में नजर आई थीं जहां उन्होंने वकील का रोल निभाया था. फिल्म में मानव विज, जतिन गोस्वामी, चंदन रॉय सान्याल और सतीश कौशिक जैसे सितारे भी नजर आए थे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link