पिता की मौत से सदमे में रीना दत्ता, ससुर को खोकर टूट गए आमिर खान तो नाना का ऐसा हाल देखकर छलनी हुआ जुनैद का कलेजा, फ्यूनरल Photos

Reena Dutta Father Funeral: रीना दत्ता (Reena Dutta) के पिता के निधन के बाद गुरुवार को उनका मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया. पिता की मौत से आमिर खान की पहली एक्स वाइफ रीना टूट गई हैं और तो वहीं उनके दामाद आमिर खान और नाती जुनैद खान भी अपने नाना को खोने पर दुखी हैं. इस मौके पर रीना दत्ता का पूरा परिवार उनके साथ एक साथ खड़ा है. आमिर खान, जुनैद खान और आमिर की दूसरी एक्स वाइफ किरण राव, रीना दत्ता के घर पहुंचीं. देखिए फ्यूनरल फोटोज.

शिप्रा सक्सेना Thu, 03 Oct 2024-5:51 pm,
1/9

टूट गई हैं रीना दत्ता

रीना दत्ता पिता की मौत के बाद गहरे सदमे में हैं. पिता को खोने का दर्द क्या होता है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. इस मुश्किल घड़ी में रीना दत्ता का पूरा परिवार उनके घर पहुंचा और उनके पिता के अंतिम संस्कार की तैयारियों में बिजी दिखा.

2/9

सदमे में आमिर खान

सबसे पहले देखिए आमिर खान की ये तस्वीर. अपने पहले ससुर की मौत पर आमिर खान एक्स वाइफ रीना दत्ता के घर पहुंचे. एक्टर के फेस पर ससुर को खोने का दुख साफ नजर आया. लाइट कलर का कुर्ता और फेस पर चश्मा लगाए टेंशन में दिखे.

3/9

नाना की मौत पर ढांढस बांधे काम कर रहे जुनैद

अपने नाना को खोकर जुनैद खान टूट गए हैं. लेकिन इस मुश्किल वक्त में ढांढस बांधकर फ्यूनरल की सारी तैयारियों का खुद ही जायजा लेते तस्वीर में नजर आए. वहीं उनके चेहरे पर गम साफ दिखा.

 

4/9

गुमसुम दिखे रीना के बेटे

इस मौके पर जुनैद खान सफेद कलर का कुर्ता पायजामा और चश्मा लगाए दिखे. जुनैद भले ही फ्यूनरल की तैयारियों में तस्वीरों में काफी व्यस्त हैं लेकिन उनके चेहरे पर तनाव साफ दिखा.

5/9

रीना दत्ता के घर पहुंचीं किरण राव

आमिर खान की दूसरी एक्स वाइफ किरण राव भी रीना दत्ता के घर पहुंची. किरण राव भी टेंशन में दिखीं और रीना के घर से निकलकर कार में बैठती दिखीं.

6/9

रीना और किरण में है जबरदस्त बॉन्डिंग

किरण राव ने इस मौके पर व्हाइट कलर का कुर्ता पहना हुआ है और तकलीफ चेहरे पर साफ दिखीं. दरअसल, आमिर खान की दोनों एक्स वाइफ किरण राव और रीना दत्ता के बीच गजब की बॉन्डिंग हैं. यहां तक कि आयरा खान की शादी में किरण राव ने घूब बढ़-चढ़कर शादी की तैयारियों में हिस्सा लिया और खूब काम कराया. 

7/9

तकलीफ में हैं किरण

ऐसे में रीना दत्ता के पिता की मौत से किरण राव किस तकलीफ में उसे आप इन फोटोज से समझ सकते हैं. आपको बता दें, रीना दत्ता के पिता की मौत 2 अक्टूबर को हुई थी. इस खबर के मिलते ही उस वक्त भी आमिर तुरंत पहली एक्स वाइफ रीना दत्ता के घर पहुंचे थे.

 

8/9

रीना की आंख हुई नम

पिता की मौत के बाद रीना दत्ता पहली बार कैमरे में दिखीं. चेहरे पर उदासी और आंखों में नहीं साफ नजर आई.

9/9

पार्थिव शरीर की पहली फोटो

अब देखिए ये तस्वीर. रीना दत्ता के पिता के पार्थिव शरीर की पहली फोटो. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link