69 की उम्र में रेखा का कहर, IIFA में गिराई ऐसी हुस्न की बिजली....लोगों की थम गई सांसें

Rekha in IIFA 2024: 69 साल की रेखा जब स्टेज पर आईं तो ऐसी आग लगा दी कि देखने वाले बस उन्हें निहारते ही रह गए. अपनी अदाओं और नजाकत से रेखा ने स्टेज पर पुराने जमाने के सदाबहार गानों का ऐसा तराना छेड़ा कि हर कोई बस उन्हें एक टक देखता रह गया. तस्वीरों में देखिए रेखा के स्टेज पर परफॉर्म करने वाली तस्वीरें. जिसमें उनका लुक कयामत है.

शिप्रा सक्सेना Tue, 01 Oct 2024-11:04 pm,
1/5

रेखा की मदमस्त अदाएं

रेखा बॉलीवुड की वो अदाकारा हैं जिनकी खूबसूरती के लोग आज भी दीवाने हैं. वो जैसे ही स्टेज पर आती हैं तो ऐसा समा बांध लेती हैं कि उन पर से किसी का भी नजर हटाना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही कुछ तब हुआ जब वो आईफा में बेहद हसीन बनकर पहुंचीं.

 

2/5

कातिलाना अंदाज

पिंक लहंगा चोली, नेक से लेकर सिर तक गहनों से लदीं रेखा की खूबसूरती को शब्दों में पिरोला लोगों का उस वक्त मुश्किल हो गया जब वो स्टेज पर उतरीं. वहीं कातिलाना आंखें और शरीर में वहीं बरसों पुरानी लचक.

 

3/5

20 मिनट तक नॉनस्टॉप किया डांस

इस मौके पर रेखा ने कई पुराने गानों पर डांस किया. जिसमें 'पिया तोसे नैना लागे', 'परदेसिया ये सच है पिया' शामिल है. एक्ट्रेस ने करीबन 20 मिनट तक नॉनस्टॉप डांस किया और सभी के दिलों में फिर से बस गईं.

 

4/5

एक्सप्रेशन जीत ले गए दिल

इन तस्वीरों में रेखा के चेहरे के एक्सप्रेशन और उनका डांस करने का अंदाज सभी को खूब भा रहा है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों के आईफा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जो मिनटों में छा गईं.

 

5/5

अबु धाबी में लगीं कयामत

आपको बता दें, आईफा 2024 इस बार अबु धाबी में हुए. जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे पहुंचे. रेखा के अलावा शाहरुख खान और विक्की कौशल का भी डांस काफी चर्चा में रहा.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link