कौन है एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा? जिनके चक्कर में गिरफ्तार हुए दर्शन; अपनी आंखों से देखी रेणुका स्वामी की मौत

Pavithra Gowda In Renuka Swamy Murder Case: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री काफी समय से चैलेंजिंग सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप और उनकी दोस्त पवित्रा गौड़ा की एक मर्डर मिस्ट्री में गिरफ्तारी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में पुलिस पवित्रा गौड़ा को लेकर पुलिस का एक चौंकाने वाला बयान सामने आया है, जिसमें बताया जा रहा है कि रेणुका स्वामी की मौत के समय एक्ट्रेस वहां मौजूद थी. चलिए जानते हैं आखिर कौन है ये पवित्रा गौड़ा, जिसके चक्कर में सुपस्टार दर्शन काट रहे जेल?

वंदना सैनी Fri, 21 Jun 2024-6:59 pm,
1/5

कौन है पवित्रा गौड़ा?

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री काफी समय से दर्शन थूगुदीप और उनकी दोस्त पवित्रा गौड़ा को लेकर चर्चाओं में हैं, जिनका नाम एक फैन रेणुका स्वामी के मर्डर में शामिल है ऐसा बताया जा रहा है, लेकिन कौन है ये पवित्रा गौड़ा? पवित्रा कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जो खुद को एक मॉडल, फैशन डिजाइनर और बुटीक की मैनेजिंग डायरेक्टर भी बताती हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो में अपना ये ही सब बताया. 

2/5

सुपस्टार दर्शन की हैं दोस्त

पवित्रा गौड़ा ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर फोटो कोलाज की एक रील शेयर की थी, जिसमें उनके साथ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप नजर आ रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में ये बताया था कि दोनों के रिश्तों को 10 साल हो चुके हैं, जिसका मतलब ये है दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, जबकि दर्शन पहले से शादीशुदा हैं. हालांकि, दर्शन के कुछ फैंस इस बात से नाराज थे कि उनको अपनी पत्नी और बेटे के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए. 

3/5

क्या हैं मर्डर की मास्टरमाइंड?

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद से ही दर्शन के कुछ फैंस पवित्रा गौड़ा के इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो-वीडियो के बीच कमेंट्स कर उनको ट्रोल करने लगे थे. उन्हीं फैंस की लिस्ट में बेंगलुरु की एक फार्मेसी में काम करने वाले आम से रेणुका स्वामी का नाम भी शामिल हैं, जिन्होंने पवित्रा के फोटो-वीडियो पर काफी सारे कमेंट्स किए. हालांकि, ये बात एक्ट्रेस को कुछ खास पसंद नहीं आई, जिसने इसकी शिकायत दर्शन से की, जिसके बाद रेणुका स्वामी की हत्या हो गई. 

4/5

अपनी आंखों से देखी रेणुका स्वामी की मौत!

इस हत्या की जांच की गई, जिसके बाद दर्शन थूगुदीप और उनकी दोस्त पवित्रा गौड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इसी बीच NDTV की खबर के मुताबिक, अब पुलिस की ओर से एक चौंकाने वाला बयान सामने आया है, जिसमें बताया जा रहा है कि 33 साल के रेणुका स्वामी की मौत के समय एक्ट्रेस वहां मौजूद थी. साथ ही रेणुका को जितनी भी टॉर्चर किया गया एक्ट्रेस ने सब अपनी आंखों से देखा. जब रेणुका स्वामी को लाठियों से पीटा जा रहा था और उसे कई बार बिजली के झटके भी दिए गए (सोर्स के मुताबिक).

5/5

दर्शन को पवित्रा ने ही उकसाया था?

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, वो पवित्रा गौड़ा ही थीं, जिन्होंने दर्शन को रेणुका स्वामी द्वारा की गए कमेंट्स को लेकर सजा देने के लिए उकसाया था. साथ ही, बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने पवित्रा और दर्शक के साथ-साथ 17 और लोगों को गिरफ्तार किया है, जो इस जुर्म में शामिल थे. बता दें, पवित्रा गौड़ा 'चत्रिगलु सर छत्रिगलु' और 'बथास' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उनको देखकर कोई ये नहीं कह सकता है कि एक्ट्रेस किसी मर्डर की शार्प मास्टरमाइंड हो सकती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link