`हीरामंडी` में एक डांस सीक्वेंस के लिए ऋचा चड्ढा ने पी थी शराब, बोलीं- 40 टेक में सही नहीं हो पाया था, लेकिन इससे हालात और खराब हो गए...

Richa Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इस समय फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज `हीरामंडी` में नजर आ रही हैं, जिसमें ऋचा `लज्जो` के किरदार में नजर आ रही हैं. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने शराब पीने के बाद डांस करने की कोशिश की, तो उन्हें एहसास हुआ कि नशे में हालात और ज्यादा खराब हो गए. चलिए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू के दौरान क्या कहा?

वंदना सैनी Sat, 11 May 2024-5:10 pm,
1/5

ऋचा चड्ढा

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में नजर आने वाली ऋचा चड्ढा ने हाल ही में जूम के साथ अपने इंटरव्यू में सीरीज में अपने एक डांस सीक्वेंस के बारे में बात की. सीरीज में ऋचा चड्ढा के किरदार 'लज्जो' को एक 'ड्रंक डांसिंग' सीक्वेंस करना था, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने खुलासा किया इसको शूट करने के लिए उनको कई टेक लेने पड़े. एक्ट्रेस ने बताया, 'इसी डांस सीक्वेंस को ठीक से शूट करने के लिए कुछ जिन पी लिया था, लेकिन इससे चीजें और खराब हो गईं'.

2/5

नेश में शूट किया डांस सीक्वेंस

ऋचा चड्ढा ने आगे बात करते हुए कहा, 'ड्रिंक करने के बाद उनको ये एहसास कि उनके शरीर की एक्टिविटीज सुस्त हो रही थीं'. ऋचा ने आगे बताया कि जब वे डांस नंबर शूट कर रही थीं, तो 30-40 रीटेक के बावजूद उन्हें वो नहीं मिल पा रहा था, जो वो चाहते थे. तभी उन्होंने ऑफ स्क्रीन ड्रिंक करने के बाद इस डांस सीक्वेंस को पूरा करने का फैसला किया. उन्होंने आगे कहा, 'पहले दिन, मैं नेश में डांस नहीं कर पा रही थी, तो, 30-40 टेक के बाद, मैंने सोचा कि मुझे एक क्वार्टर लेने दो और देखो क्या होता है'.

3/5

लेकिन हालात और खराब हो गए...

ऋचा ने जूम के साथ बात करते हुए आगे कहा, 'उस समय मेरे पास कुछ जिन था. मैंने थोड़ी सी शराब पी, लेकिन इससे हालात और खराब हो गए. मैं शरीर की एक्टिविटी में सुस्ती सी आई, जो नशे की हालत में आने लगी थी'. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि जब उन्होंने शराब पीने के बाद डांस करने की कोशिश की, तो उन्हें एहसास हुआ कि नशे की एक्टिंग करना उनके लिए सही रहेगा, क्योंकि इस तरह से वो अपने डांस और परफॉर्मेंस पर ज्यादा कंट्रोल कर पाएंगी'. 

4/5

मेरा आउटफिट भी बहुत भारी था...

एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'अगर आप उस दुनिया में कविता, म्यूजिक और डांस के साथ बड़े हुए हैं, तो ये आपका दूसरा स्वभाव होगा. इसलिए, मैंने अपने सिंगल सॉन्ग के पहले दिन शराब पीने की कोशिश की, लेकिन ये मेरे काम नहीं आई. असल में थोड़ा नशे में होने से बेहतर है कि मैं नशे में होने की एक्टिंग करूं. ये एक टेक्निकल काम है, चाहे मैं कितना भी डांस करूं, मेरा आउटफिट इतना भारी था कि मुझे उस निशान को छूना है, बातचीत करनी है. ये सब करना मेरे लिए मजेदार था'. 

5/5

ऋचा चड्ढा का वर्कफ्रंट

वहीं, ऋचा चड्ढा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' से पहले एक्ट्रेस को 'फुकरे 3' में देखा गया था और एक्ट्रेस की दोनों फिल्म और सीजीज को दर्शकों का बेहद प्यार मिला. साथ ही उनके अभिनय को भी खूब पसंद किया गया. हाल ही में एक्ट्रेस कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नजर आईं. जहां उन्होंने अपनी सीरीज के साथ-साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब सारी बातें की. इस शो को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link