Ridi Oswal ने करा लिया ऐसा कहर वाला फोटोशूट, तस्वीर देखकर धड़क उठे फैंस के दिल!

Ridi Oswal Photos: 19 साल की रिद्धि ओसवाल (Ridi Oswal) ने अपनी आवाज से लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा जमाया हुआ है. रिद्धि ना केवल आवाज से लोगों को दीवाने बनाने में माहिर हैं बल्कि अपने किलर लुक से भी फैंस के दिलों से खेल जाती हैं. हाल ही में रिद्धि ने ग्लैमरस लुक में ऐसी फोटोज क्लिक करवाई हैं कि उनकी तस्वीरों से लोगों का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. देखिए रिद्धि ओसवाल की कातिलाना फोटोज जो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही हैं.

शिप्रा सक्सेना Fri, 24 Nov 2023-5:26 pm,
1/6

यंग पॉपस्टार सिंगर रिद्धि

यंग पॉपस्टार सिंगर रिद्धि ने ब्लैक कलर की ड्रेस में हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा की फोटोज मिनटों में वायरल हो गईं. इन तस्वीरों में रिद्धि कैमरे के सामने काउच पर बैठकर अपनी अदाओं का जादू चलाती दिखीं.

2/6

क्रॉप टॉप

इन फोटोज में रिद्धि ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहनी हुई हैं. ये क्रॉप टॉप एक साइड से फुल स्लीव वाला है तो दूसरी तरफ से ये क्रॉप टॉप चेन के सहारे टिका हुआ है.

 

3/6

हाई थाई स्लिट स्कर्ट

इस क्रॉप टॉप के साथ रिद्धि नीचे की ओर हाई थाई स्लिट स्कर्ट पहनी हुई है जो उनके लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रही है. 

 

4/6

ऐसे पूरा किया लुक

इस लुक को पूरा करने के लिए रिद्धि ओपन हेयर करके मांग टीका, एक हाथ में बैंगल और चेहरे पर सटल मेकअप किया हुआ है. इसके साथ ही हाई हील्स वाले ब्लैक शूज पहने हैं.

5/6

ऑफ शोल्डर वनपीस

दूसरी फोटोज में अपने लुक को डिफरेंट करने के लिए रिद्धि ने सिल्वर कलर का ऑफ शोल्डर वनपीस पहना हुआ है. ये वनपीस काफी ज्यादा सुंदर है. इसके ऊपर अपने लुक को और भी अट्रैक्टिव बनाने के लिए पर्पल कलर के फर वाला श्रग दोनों हाथ में पकड़े हुए हैं. 

6/6

सिजिलिंग पोज

इस लुक को और भी दमदार बनाने के लिए गले में चोकर हार पहना हुआ है. इस ड्रेस को पहनकर रिद्धि कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक सिजिलिंग पोज देती नजर आईं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link