`कुछ खट्टा हो जाए` की स्पेशल स्क्रीनिंग पर मम्मी-पापा संग पहुंचीं सई मांजरेकर, पीले सूट में सादगी से जीता दिल

Saiee Manjrekar in `Kuch Khattaa Ho Jaay` Special Screening: एक्ट्रेस सई मांजरेकर अपने पिता महेश मांजरेकर और मां मेधा के साथ अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म `कुछ खट्टा हो जाए` की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची. इस दौरान सई ने पीले रंग का सूट पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

मृदुला भारद्वाज Fri, 16 Feb 2024-12:46 pm,
1/5

फिल्म कुछ खट्टा हो जाए की स्पेशल स्क्रीनिंग

सिंगर गुरु रंधावा ने सई मांजरेकर के साथ फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के लिए गुरुवार, 15 फरवरी को कई मशहूर हस्तियां पहुंची. फिल्म की लीड एक्ट्रेस सई मांजरेकर इस स्पेशल स्क्रीनिंग में अपने पिता महेश मांजरेकर और मां मेधा के साथ पहुंचीं.

2/5

पिता महेश मांजरेकर के साथ पहुंची सई

बेटी सई मांजरेकर की फिल्म को सपोर्ट करने पहुंचे महेश मांजरेकर ने इस इवेंट के लिए ब्लैक पैंट, ऑफ व्हाइट फुल स्लीव्स टी शर्ट और ग्रे कलर के ब्लेजर को चुना. वहीं, सई की मां मेधा फिल्म के प्रीमियर के लिए सफेद और गोल्डन कलर के सूट को चुना. इस मौके पर सई ने खुद पीले रंग का सूट पहना हुआ था.

 

3/5

पीले रंग का सूट पहनकर पहुंची सई मांजरेकर

सई मांजरेकर फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पीले रंग का पजामी वाला खूबसूरत सूट पहनकर पहंची थीं. इस सूट के साथ सई ने दुप्पटे को एक कंधे पर लिया हुआ था. सई ने सटल मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा हुआ था.

4/5

सई मांजरेकर की सादगी ने जीता दिल

सिंपल लुक और सादगी भरे अंदाज में सई मांजरेकर बला की खूबसूरत लग रही थी. उनकी सादगी देख फैन्स भी काफी इंप्रेस हुए और सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. सादगी के इस बेहद सिंपल लुक ने फैन्स का दिल जीत लिया है.

5/5

16 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म कुछ खट्टा हो जाए

गुरु रंधावा और सई मांजरेकर की फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' आज यानी 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. गुरु रंधावा की शादी नहीं हो रही है, लेकिन उनके दादा अनुपम खेर को पोता-पोती चाहिए. वहीं, दूसरी तरफ सई मांजरेकर को आईएएस बनना है, लेकिन उनकी छोटी बहन को शादी करनी है. ऐसे में बड़ी बहन यानी सई की शादी होना जरुरी है. फिर कैसे इन दोनों की राहें मिलती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link